अब होगा ब्लॉकबस्टर प्रीमियर्स का डबल धमाका, ‘हीरोपंती 2’ और ‘जर्सी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, ज़ी सिनेमा पर*

*अब होगा ब्लॉकबस्टर प्रीमियर्स का डबल धमाका, ‘हीरोपंती 2’ और ‘जर्सी’ के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ, ज़ी सिनेमा पर*

यदि इस वीकेंड आपको ब्लॉकबस्टर एंटरटेनमेंट की तलाश है, तो इसके लिए ज़ी सिनेमा के अलावा कोई और जगह नहीं है! ज़ी सिनेमा पर फिल्म 'हीरोपंती 2' और 'जर्सी' के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ सॉलिड मनोरंजन की मजेदार सवारी करने के लिए तैयार हो जाइए। 24 सितंबर को रात 8 बजे 'हीरोपंती 2' में टाइगर श्रॉफ के साथ अपराध की दुनिया से अभूतपूर्व जंग में शामिल हो जाइए और 25 सितंबर को सुबह 11 बजे शाहिद कपूर की 'जर्सी' में एक दिल छू लेने वाली कहानी के साथ अपनी रविवार की दोपहर को खुशगवार बनाइए।

एक्शन, ड्रामा और रोमांस - हीरोपंती 2 में इन सभी खूबियों के साथ और भी बहुत कुछ है। एक हीरो, एक विलेन और एक खतरनाक साइबर क्राइम! कुछ मास्टरमाइंड्स मिलकर देश के सारे बैंक खाते लूटने की योजना बनाते हैं, लेकिन अपराध के खतरनाक सरगना लैला की योजना को उस वक्त चुनौती का सामना करना पड़ता है, जब मंझा हुआ हैकर बबलू उसकी करतूतों को पकड़ लेता है।‌ जहां दोनों मिलकर लुकाछिपी के जबर्दस्त खेल में शामिल हो जाते हैं, वहीं इस फिल्म के दमदार डायलॉग्स और शानदार संगीत मनोरंजन के मीटर को और ऊपर ले जाते हैं। इस एक्शन ड्रामा में टाइगर श्रॉफ, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया लीड रोल्स में हैं, साथ ही कृति सैनन ने स्पेशल अपीयरेंस किया है।

क्या जो एक बार चैंपियन होता है, वो हमेशा चैंपियन होता है? यह सवाल हमेशा बहस का मुद्दा होता है। फिल्म जर्सी के साथ हम एक टैलेंटेड लेकिन असफल क्रिकेटर का सफर देखेंगे, जो अपनी खोई पहचान वापस लाने और घर पर अपनी पत्नी से रिश्ते सुधारने और अपने बेटे का हीरो बनने के लिए संघर्ष करता है। उसकी इस जद्दोजहद में हमें उसके बेटे के साथ उसका एक करीबी रिश्ता देखने को मिलता है और फिर जल्द ही वो अपने बेटे की प्रेरणा बन जाता है। इस दिल छू लेने वाली कहानी को पर्दे पर साकार कर रहे हैं जाने-माने कलाकार शाहिद कपूर, जिनके साथ लेजेंडरी एक्टर पंकज कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साथ ही मृणाल ठाकुर और प्रीत कमानी भी खास रोल्स में हैं। इस फिल्म में एक दमदार कहानी, जोरदार परफॉर्मेंस और शानदार संगीत का अद्भुत संगम है।

तो आप भी हीरोपंती 2 और जर्सी के वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर के साथ एंटरटेनमेंट के डबल धमाके के लिए तैयार हो जाइए, क्रमशः 24 और 25 सितंबर को, ज़ी सिनेमा पर।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation