www.vstnews.in पर 06/10/2022 की प्रमुख खबरें*

*www.vstnews.in पर 06/10/2022 की प्रमुख खबरें*
✳️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, सुबह 11.45 बजे गोरखपुर से लखनऊ पहुंचेंगे सीएम, नेचुरल फार्मिंग की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में होंगे शामिल, गृहमंत्री की अध्यक्षता में होगी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, शाम 6 बजे पीडब्ल्यूडी की बैठक में शामिल होंगे CM.
✳️लखनऊ- भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच वनडे मैच आज, मंडलायुक्त, डीएम ने बुलाई महत्वपूर्ण बैठक, निर्बाध विद्युत आपूर्ति,बैकअप को लेकर बैठक, बैठक के बाद मंडला, डीएम निकले फील्ड पर, जलभराव की समस्या को लेकर किया निरीक्षण.
✳️शाहजहांपुर- शाहजहांपुर जिले में रावण के पुतले का हुआ दहन, बड़ी धूमधाम से मनाया गया दशहरा का पर्व, रावण की हस्तियों की हुई मेले में जमकर लूट, कैबिनेट मंत्री सुरेश कुमार खन्ना रामलीला में रहे मौजूद, बुराई पर अच्छाई की हुई जीत दशहरा पर्व, खिरनी बाग रामलीला मैदान में दशहरा पर्व मनाया गया.
✳️कुशीनगर- भारी बारिश से दशहरा मेला पर लगा ग्रहण, रावण के पुतले को खड़ा करने में हो रही थी परेशानी, रामलीला मैदान में जमीन पर लिटाया गया पुतला, विजयदशमी के दिन नहीं होगा रावण का दहन, कुशीनगर में आज होगा रावण के पुतले का दहन.
✳️मुरादाबाद- बारात लगने के दौरान 2 पक्षों में हुआ विवाद, बच्चे के घायल होने पर दो पक्षों में मारपीट, दो थानों के बॉर्डर पर जमकर हुई मारपीट, जमकर लात घूंसे के साथ आपस में चली बेल्टें, मुगलपुरा कोतवाली इलाके से शुरू हुआ विवाद, मारपीट के दौरान घरों से बाहर निकले स्थानीय लोग, मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, नागफनी थाना इलाके तक जमकर हुई मारपीट.
✳️कानपुर- कानपुर में सड़क हादसे में 27 लोगों की मौत का मामला, पुलिस ने मुख्य आरोपी राजू निषाद को किया गिरफ्तार, कानपुर में दुर्घटनाग्रस्त हुए ट्रैक्टर का चालक है आरोपी, घटना के बाद से फरार चल रहा था मुख्य आरोपी राजू, सांढ थाना क्षेत्र के भीतरगांव रोड पर हुआ था हादसा.
✳️फिरोजाबाद- लेबर कॉलोनी में रावण का पुतला दहन हुआ, आतिशबाज मौके से हुआ फरार मोबाइल बंद किया, आतिशबाज को रावण के पुतले में लगानी थी आग, दूसरे आतिशबाज को बुलाकर पुतला दहन कराया.
✳️मेरठ- विजयादशमी का पर्व धूमधाम से मनाया गया, मेरठ में जला रावण का सबसे बड़ा पुतला, मेरठ में 130 फीट का रावण दहन हुआ, वेस्ट यूपी का सबसे बड़ा रावण का पुतला, रिमोट के ज़रिए हुआ रावण का दहन, मेरठ को कहा जाता है रावण की ससुराल.
✳️बांदा- विसर्जन जुलूस के दौरान भक्तों और पुलिस में झड़प, देवी भक्तों द्वारा रोका गया विसर्जन जुलूस, पुलिस की कार्यप्रणाली से नाराज हुए देवी भक्त, सूचना पर पुलिस के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे, देवी भक्तों को समझा-बुझाकर मामला कराया शांत, मामला शांत होने के बाद रवाना हुआ विसर्जन जुलूस, शहर कोतवाली के बाबूलाल चौराहे का मामला.
✳️कौशाम्बी- बारिश के बीच कई घरों में गिरी आकाशीय बिजली, आकाशीय बिजली की चपेट में आने से 4 लोग झुलसे, घायलों का निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज, पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के बरौली गांव का मामला.
✳️रायबरेली- बिजली कर्मचारियों को उपभोक्ताओं ने पीटा, बिजली मीटर की रीडिंग लेने गए थे कर्मचारी, रीडिंग की मशीन को भी दबंगों ने तोड़ा, पीड़ित रीडर ने पुलिस से की मामले की शिकायत, आरोपी उपभोक्ता के विरुद्ध दर्ज किया मुकदमा, रीडर मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा, शहर कोतवाली क्षेत्र के वजीरगंज फाटक की घटना.
✳️सहारनपुर- सहारनपुर के शाकुंभरी देवी में अचानक आई बाढ़, अस्थाई पुल और बैरिकेडिंग पानी के तेज बहाव में बही, देर रात शिवालिक पहाड़ियों पर हुई मूसलाधार बारिश, जिसके बाद अचानक शाकुंभरी खोल उफान पर आ गई, मंदिर परिक्षेत्र में मौजूद श्रद्धालुओं में भगदड़ मच गई, प्रशासन ने तत्काल श्रद्धालुओं को मंदिर पर ही रोका, पानी की तेज धार में बैरिकेडिंग,अस्थाई पुल भी बह गया, सिद्धपीठ मां शाकुंभरी देवी मंदिर पर लगा था मेला, बारिश होने के बाद शाकुंभरी खोल उफान पर आ गई.
✳️देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी आज पहुंचेंगे नैनीताल, आज विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम धामी, सीएम धामी आज 9.50 बजे देहरादून से रवाना होंगे, 10.55 बजे नैनीताल के कैलाखान हेलीपैड पहुंचेंगे, 11 बजे पार्टी पदाधिकारियों के साथ वार्ता करेंगे धामी, नैनीताल के अतिथि गृह में वार्ता करेंगे सीएम धामी, 12 बजे अमित शाह की बैठक में शामिल होंगे धामी, आहूत बैठक में वर्चुअल प्रतिभाग करेंगे सीएम धामी, नैनीताल अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे, विभिन्न विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे सीएम धामी, शाम 4:30 बजे कैलाखान हैलीपैड से देहरादून रवाना होंगे.
✳️पश्चिम बंगाल- पश्चिम बंगाल में मूर्ति विसर्जन के दौरान भीषण हादसा, नदी में अचानक आई बाढ़ से 7 लोगों की हुई मौत, मूर्ति विसर्जन के दौरान 7 लोगों की डूबने से हुई मौत, नदी में आई बाढ़ में डूबने की वजह से लोगों की मौत, भयावह मंजर देखकर मची अफरा-तफरी का माहौल, पीएम मोदी ने ट्वीट कर हादसे पर दुख जताया।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation