*www.vstnews.in पर 26 अक्टूबर 2022 की प्रमुख खबरें*

*www.vstnews.in पर 26 अक्टूबर 2022 की प्रमुख खबरें*
✳️ बाराबंकी- पूर्व केंद्रीय मंत्री समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता अरविंद सिंह गोप के बड़े भाई ,,जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष अशोक कुमार सिंह,, का हृदयघात से निधन l अंतिम संस्कार कमरिया बाग श्मशान घाट बाराबंकी में 12 बजे किया जाएगा l
अशोक सिंह के निधन पर प्रांतीय पत्रकार एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मेहरोत्रा ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए परिवार को इस दुख की घड़ी में सहन शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से कामना की l
✳️लखनऊ- समय पर गिफ्ट न पहुंचाने पर दर्ज हुआ मुकदमा, 20 हजार कर्मचारियों को समय पर नहीं पहुंचाया गिफ्ट, 108 और 102 एंबुलेंस के संचालन एजेंसी ने कराया केस, दीपावली गिफ्ट देने के लिए दिया था दो वेंडरों को ऑर्डर, समय पर गिफ्ट न पहुंचने से नहीं मिला दिवाली गिफ्ट, 108 और 102 एंबुलेंस सेवाओं को संचालित करती है एजेंसी, समय पर गिफ्ट न पहुंचने पर कर्मचारियों ने जताया रोष, आशियाना थाने में दोनों वेंडरों के खिलाफ दर्ज हुआ केस.
✳️फर्रुखाबाद- पुलिस दबंगों पर लगाम लगाने में हो रही नाकाम, दबंगों ने मामूली बात पर युवक को जमकर पीटा, दबंगों की मारपीट से युवक हुआ गंभीर रूप से घायल, घायल अवस्था में युवक चौकी पहुंचा, चौकी के सिपाहियों ने कोतवाली फर्रूखाबाद टरकाया, लहूलुहान युवक थाना चौकी के काटता रहा चक्कर, घायल युवक ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप, फर्रुखाबाद कोतवाली क्षेत्र के कादरी गेट का मामला.
✳️कासगंज- पुरानी रंजिश के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर हुई लाठी-डंडों से मारपीट, दोनों पक्षों से महिलाओं समेत 9 लोग हुए घायल, एक पक्ष से 6 लोग, दूसरे पक्ष 3 लोग घायल, दोनों पक्ष शिकायत के लिए पहुंचे थाने, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सुनगढ़ी थाना क्षेत्र के ठकुरी नगला का मामला.
✳️कुशीनगर- बड़े भाई ने छोटे भाई की पीट-पीटकर की हत्या, बकरी चराने के दौरान हुए विवाद को लेकर हत्या, बड़े भाई ने पत्नी और बच्चों संग मिलकर पीटा, छोटे भाई को बांधकर जमकर की बड़े भाई ने पिटाई, पहले भी मारपीट में एक भाई की हो चुकी है मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पडरौना कोतवाली के त्रिलोकपुर बुजुर्ग का मामला.
✳️अलीगढ़- वरिष्ठ पत्रकार के बेटे उसके दोस्त को मारी गोली, रामघाट रोड पर रंगदारी में दो युवकों को मारी गोली, अंडे की ढकेल पर खड़े दो युवकों पर हुई फायरिंग, बाजार में मामूली विवाद के बाद दबंगों ने मारी गोली, घायलों को जेएन मेडिकल कॉलेज में कराया भर्ती, सीसीटीवी की मदद से एक आरोपी की हुई पहचान, क्वार्सी इलाके के केके हॉस्पिटल के बाहर की घटना.
✳️बांदा- इलाज में लापरवाही से नवजात बच्चे की मौत, जिला महिला अस्पताल के स्टाफ पर लगाया आरोप, स्टाफ ने 1500 रुपए की पीड़ित से मांगी रिश्वत, मांग पूरी न होने पर इलाज में लापरवाही का आरोप, पिता ने कहा पैसे होते तो बच जाती बच्चे की जान, सीएमएस महिला हॉस्पिटल ने दिए जांच के आदेश.
✳️बांदा- खाद संकट के चलते किसानों में हाहाकार, खेत बुआई के लिए नहीं मिल पा रही खाद, आक्रोशित किसानों ने सड़क पर लगाया जाम, हफ्तों से खाद के लिए चक्कर काट रहे किसान, रोड जाम के चलते घंटों बाधित रहा आवागमन, खाद के लिए भटक रहे भूखे प्यासे किसान, पैलानी तहसील क्षेत्र के जसपुरा का मामला.
✳️फिरोजाबाद- 3 दिन से लापता बच्ची कुएं से बरामद, घर के पास खेल रही बच्ची अचानक कुएं में गिरी, पुलिसकर्मियों ने रेस्क्यू कर बच्ची को कुएं से निकाला, बच्ची मामूली रूप से घायल,अस्पताल में कराया भर्ती, फिरोजाबाद के नगला सिंघी इलाके की घटना.
✳️कौशांबी- किशोर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, फांसी लगाने से पहले किशोर ने लिखा सुसाइड नोट, सुसाइड नोट में थाने में तैनात सिपाही पर आरोप, सूचना पर पहुंचे अधिकारी मामले की जांच में जुटे, चरवा कस्बे के चरक मुनि नगर वार्ड-12 की घटना.
✳️फिरोजाबाद- भारत समाचार की खबर का बड़ा असर, जुआरियों की खबर चलने के बाद कार्रवाई, पुलिस ने 14 जुआरियों पर दर्ज किया मुकदमा, 2 लाख 70 हजार रूपये की नगदी बरामद, शिकोहाबाद पुलिस ने जुआरियों को पकड़ा था.
✳️भदोही- पटाखा फोड़ने को लेकर दो पक्षों में मारपीट, मारपीट में घायल एक युवक की हुई मौत, दूसरे पक्ष से एक व्यक्ति हुआ घायल, घर के पास पटाखा फोड़ने से मना किया था, भदोही कोतवाली क्षेत्र के नई बाजार की घटना.
✳️गोरखपुर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गोरखपुर में मौजूद, सीएम योगी आज पूजा अर्चना के बाद करेंगे गौ सेवा, जनता दरबार में फरियादियों की सुनेंगे समस्याएं, गोरक्षनाथ मंदिर में मौजूद हैं सीएम योगी आदित्यनाथ.
✳️बरेली- पति ने गर्भवती पत्नी की हत्या की, दुपट्टे से गला दबाकर पत्नी की हत्या की, 8 माह पूर्व हुआ था दोनों का प्रेम विवाह, हत्या कर शव को फंदे से लटकाया, फतेगंज पश्चमी के अंसारी मोहोल्ले की घटना.
✳️कानपुर- दो पक्षों में जमकर मारपीट और पथराव, मारपीट और पथराव में कई लोग घायल, एक पक्ष मारपीट के बाद मौके से हुआ फरार, किदवई नगर के म्यूजिकल फाउंटेन की घटना.
✳️सहारनपुर- स्कूटी सवार युवक खड़ी रोडवेज बस से टकराया, स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से हुआ घायल, पुलिस ने फतेहपुर सीएचसी में कराया भर्ती, बिहारीगढ़ में पेट्रोल पंप के सामने की घटना.
✳️ललितपुर- दो पक्षों में जमकर मारपीट चले लाठी डंडे,पथराव, दोनों पक्षों के करीब आधा दर्जन लोग हुए घायल, पुलिस ने मामला कराया शांत,घायलों को कराया भर्ती, सदर कोतवाली क्षेत्र के गोविन्दनगर की घटना.
✳️देहरादून- जौलीग्रांट एयारपोर्ट पर टैक्सी चालक को पीटा, जौलीग्रांट एयारपोर्ट के सुरक्षा कर्मियों ने पीटा, मारपीट करने पर टैक्सी यूनियन ने किया हंगामा, टैक्सी चालक ने बाहरी टैक्सी का किया था विरोध, एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात CISF के जवान ने पीटा, टैक्सी यूनियन के सद्स्य की पिटाई कर दी, कार्रवाई की मांग को लेकर टैक्सी ड्राइवरों का हंगामा, आरोपी जवान के खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जौलीग्रांट पुलिस चौकी,डोईवाला पुलिस मौके पर पहुंची, पुलिस ने टैक्सी यूनियन के लोगों ने से की बात.
✳️उत्तराखंड- गंगोत्री धाम के कपाट आज बंद होंगे, कपाट बंद होने के बाद यात्रा रवाना होगी, उत्सव डोली यात्रा गंगोत्री धाम से रवाना होगी, शीतकालीन पड़ाव मुखबा के लिए होगी रवाना, लंका स्थित भैरव मंदिर में विश्राम के बाद रवाना होगी, अगले दिन बृहस्पतिवार को मुखबा पहुंचेगी यात्रा l
✳️दिल्ली- एम्स दिल्ली ने 29 अक्टूबर को 12 बजे बुलाई बड़ी बैठक, बैठक में दिल्ली के सभी सरकारी अस्पताल होंगे शामिल, रेफर होकर आने वाले मरीजों को लेकर विचार किया जाएगा, रेफर मरीजों को दिक्कत न हो इसके पाय पर विचार होगा l

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation