क्या कुंडली तय करेगी दो प्यार करने वालों की कहानी, जानने के लिए देखें शेमारू उमंग का अपकमिंग शो 'कुंडली मिलन'

क्या कुंडली तय करेगी दो प्यार करने वालों की कहानी, जानने के लिए देखें शेमारू उमंग का अपकमिंग शो 'कुंडली मिलन'

  मई, मुंबई: शेमारू उमंग इस 29 मई 2023 से प्रसारित होने वाले शो 'कुंडली मिलन' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दर्शकों के दिलों को छू लेने वाला यह फॅमिली ड्रामा 'कुंडली मिलन'की कहानी रिचा (प्राची बोहरा द्वारा अभिनीत किरदार), अंजलि (सुभांशी रघुवंशी द्वारा अभिनीत किरदार) और यश (अंकित बाठला द्वारा अभिनीत किरदार) के किरदारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो कृष्ण की जन्मस्थली मथुरा में रहते हैं। इस शो में दो बहनों के प्यार, बलिदान और समर्पण को बयां किया गया है, जिनकी किस्मत एक दूसरे के भाग्य से बंधी हुई है, जिसे देखना दर्शकों के लिए बहुत रोचक होगा।  

यह कहानी दर्शकों को एक भावनात्मक यात्रा पर ले जाएगी जो अग्रवाल और गर्ग इन दो परिवार के बच्चों के बचपन के प्यार का गवाह बनेंगे, जिनके भविष्य पर एक ज्योतिषी की डरावनी भविष्यवाणी से काले बादल मंडरा रहे हैं। ऐसे में इस कठिन घड़ी में कैसे अंजलि करेंगी अपनी प्यारी बहन की मदद? क्या उनका प्यार, भाग्य की बाधाओं पर विजय प्राप्त करेगा या वे उन ताकतों के आगे झुक जाएंगे, जिसने उन्हें बांधे रखा है ?

शो में यश की मुख्य भूमिका निभाने वाले अंकित बाठला ने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "यह शो मेरे लिए बहुत ख़ास है। अरविंद बब्बल प्रोडक्शन हाउस के साथ मैंने अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी और आज एक बार फिर हम एकसाथ काम कर रहे हैं। मेरे किरदार की कई परतें हैं, जिसके चलते इस कहानी ने मुझे आकर्षित किया। मेरे द्वारा निभाए गए पिछले किरदारों से यह बहुत अलग किरदार है जो चुनौतीपूर्ण भी है। शो के मेकर्स ने मेरे किरदार पर बहुत काम किया है, जिससे मुझे इस बहुमुखी प्रतिभा को दर्शकों के सामने पेश करने का मौका मिला है। मेरे फैन्स को 'कुंडली मिलन' शो का प्रोमो बहुत पसंद आ रहा है और मैं खुद को टीवी पर यश के रूप में देखने और दर्शकों की प्रतिक्रियाओं का बेसब्री से इंतज़ार है।"  

शो में रिचा का किरदार निभाने को लेकर अभिनेत्री प्राची बोहरा ने बताया, “मुझे लम्बे समय से एक हटके किरदार का इंतज़ार था और जब यह किरदार मेरे सामने आया तो मुझे ऐसा महसूस हुआ कि रिचा का किरदार मुझे राधारानी की कृपा से मिला है, मानो यह नियति का लिखा है। जब मुझे यह खबर मिली कि मुझे इस भूमिका के लिए चुना गया है, तो मैं राधारानी के दिए इस आशीर्वाद को पाकर भावुक हो गई। मुझे पता था कि यह एक ऐसा अवसर था, जिसे मैं हाथ से जाने नहीं दे सकती थी और मैं इस किरदार को अपना सौ प्रतिशत देने के लिए पूरी तरह तैयार थी।"

शो में अपने किरदार को लेकर उत्साहित शुभांशी रघुवंशी ने कहा, "मैं 'कुंडली मिलन' का हिस्सा बनकर बहुत रोमांचित हूं! जिस क्षण से मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी, मुझे पता था कि यह एक सपने के सच होने जैसा है। इसकी कहानी मेरे दिल को छू गई। अंजलि की भूमिका निभाना मेरे लिए बिलकुल एक अलग यात्रा साबित होगी। यह किरदार बहुत ही जोश और जुनून से भरा हुआ है और मुझे इसकी भावनाओं में खुद को ढालते हुए और अंजलि के किरदार में खुद को ढलते हुए देखने में बहुत मज़ा आ रहा है। मैं इस अवसर को पाने को लेकर बहुत आभारी हूँ। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा यह नया किरदार बहुत पसंद आएगा इसलिए देखना न भूलें 'कुंडली मिलन' शो सिर्फ शेमारू उमंग पर।"

इस शो में कई अनुभवी कलाकारों की टुकड़ी शामिल है जहाँ सौरभ अग्रवाल, अंबर बेदी, संजय तिवारी, अनिला खरबंदा जैसे अन्य प्रतिभाशाली कलाकार शामिल हैं। ऐसे में नियति और भाग्य से जुड़ी 'कुंडली मिलन' शो की कहानी को देखना न भूलें इस 29 मई से, हर सोमवार से शनिवार, रात 7:30 बजे सिर्फ शेमारू उमंग पर।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation