उन्नाव इंडिया गठबंधन की एक सयुक्त बैठक समाजवादी पार्टी कार्यालय स्वo अनवार अहमद सभागार सिविल लाइन में संपन्न हुई

उन्नाव। इंडिया गठबंधन की एक सयुक्त बैठक समाजवादी पार्टी कार्यालय स्वo अनवार अहमद सभागार सिविल लाइन में संपन्न हुई।

उन्नाव सपा की  बैठक की अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष राजेश यादव ने कहा कि आज हमारा परिवार तीनगुना ताक़त से सत्ता पक्ष को मुँह तोड़ जवाब देने को खड़ा है। समाजवादी पार्टी एवं नेतृत्व अपने सभी सहयोगी दलों के नेताओ एवं कार्यकर्ताओं का सम्मान करता है। सभी कार्यकर्ता व क्षेत्रीय नेताओ की ज़िम्मेदारी है कि वह अपने बूथ पर अधिक से अधिक मतदान अपने पक्ष में कराने के लिए मतदाताओं को जागरूक करे। 

कांग्रेस ज़िलाध्यक्ष आरती बाजपेयी ने संबोधित करते हुए कहा कि सत्ता के मौजूदा सांसद दस वर्षों से जनता के बीच कितना रहे कितना काम किया उनकी निष्क्रियता व जनपद को चारागाह की तरह समझ कर उन्होंने कुछ नहीं किया। दूसरी ओर जनपद की बेटी व पूर्व सांसद अन्नू टंडन लगातार स्वयं जनता के हर दुःख-सुख में एक सूचना पर अपनी भूमिका निभाने पहुँच जाती है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि कांग्रेस का हर कार्यकर्ता गठबंधन धर्म को पूरी ताक़त के साथ निभाएगा और देश में जुमलेबाज़ो को सबक़ उन्नाव की जनता ने सिखाने का मन बना लिया है।

आप पार्टी के ज़िलाध्यक्ष अकमल जुनैद संबोधित करते हुए कहा कि लोक तंत्र की रक्षा एवं देश के अस्तित्वय को बचाने की लड़ाई है।समाज को दिशा देने के लिए पढ़े लिखे नेताओ की ही ज़रूरत है जो देश की जनता को स्वस्थ, शिक्षा, विकास, रोज़गार दे व खुशहाली का माहोल हो।

पूर्व सांसद व लोकसभा प्रत्याशी अन्नू टंडन ने कहा कि एक जुटता में शक्ति होती है हम सभी को अपने राष्ट्रीय नेतृत्व को सामने रख कर लड़ना है। जब लड़ाई बड़ी हो और देश को बचाना हो तो आपसी भेदभाव माने नहीं रखते। लोकतंत्र मज़बूत रहेगा तो समाज के निचले पावदान पर बैठा हुया व्यक्ति भी आगे बढ़ने का हकदार होगा। इंडिया गठबंधन के सभी कार्यकर्ता एवं नेता अपने को प्रत्याशी मान कर घर घर जाकर एक एक मतदाता से मिलकर अपनी विचार धारा और मौजूदा सरकार की कुरीतियो का व्याख्यान करे।

कार्यक्रम को राष्ट्रीय सचिव सुंदर लाल लोधी, पूर्व राज्यमंत्री सुधीर रावत, उदय राज यादव, बदलू खाँ, सी के त्रिपाठी, रश्मि पांडेय, कृष्ण पाल यादव, प्रभा यादव, प्रदीप सिंह राठौर, अंकित परिहार, जंगबहादुर सिंह, कमल तिवारी, चंद्र प्रकाश शुक्ला, आशुतोष त्रिपाठी, यूसुफ़ पाल्की आदि ने संबोधित किया। 

बैठक का संचालन हेमन्त पाल ने किया।

बैठक में अलवी मिश्रा, अनवर सिद्दक़ी, नरेंद्र लोधी, बालेन्द्र सिंह, ओम प्रकाश पासवान, धर्मेंद्र यादव, मक़सूद अली, अखिलेश यादव शीलू, आलोक सिंह, लकी यादव, राहुल अग्निहोत्री, अमन अंजुम, अनिल फौजी, फ़ैसल रहमान, उमा शंकर यादव, रमेश चन्द्र गुप्ता, आशीष त्रिपाठी, राम किशोर पाल, कृपा शंकर बाजपेयी, सूर्य नारायण यादव, ओमकांत पांडेय, अनुराग सिंह, यूसुफ़ वारसी, तन्मय श्रीवास्तव, आशुतोष शर्मा, कुलदीप निगम,रमेश चन्द्र गुप्ता, रामेद्र बाजपेयी, रामस्वरूप विश्वकर्मा, मुन्ना रावत, सोने लाल, अमित रंजन, कमलेश तिवारी आदि तमाम नेतागण एवं कार्यकर्तागण मौजूद रहे।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation