www.vstnews.in पर 14/05/024 की बड़ी खबरें...................*

*www.vstnews.in पर 14/05/024  की बड़ी खबरें...................*


➡लखनऊ - महिला तस्कर प्रमिला देवी गिरफ्तार, 30 लाख कीमत की अफीम बरामद, चारबाग स्टेशन से STF ने अरेस्ट किया.


➡कानपुर - युवक के आत्महत्या के मामले में केस दर्ज , चौकी इंचार्ज सत्येंद्र कुमार,कांस्टेबल पर केस दर्ज, दोनों के खिलाफ सचेंडी थाने में मुकदमा दर्ज हुआ, सचेंडी क्षेत्र के चकरपुर सब्जी मंडी का मामला.


➡बाराबंकी - राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा ने किया जनसंपर्क, ई रिक्शा से जनसंपर्क करते दिखे सतीश शर्मा, दरियाबाद में दुकानों में पहुंचकर वोट की अपील की, अयोध्या लोकसभा क्षेत्र के दरियाबाद का मामला.


➡बाराबंकी - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, आप लोगों ने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया-केशव, तब पाकिस्तान की तरफ से गतिविधियां हुईं-केशव, उरी हमले के बाद सर्जिकल स्ट्राइक हुई-केशव मौर्य, भारत के जवानों ने आतंकी ठिकाने पर बम गिराया-केशव, विरोधियों के पास कोई नेता,कोई मुद्दा नहीं है-केशव, सपा के सरकार में गुंडागर्दी थी-केशव प्रसाद मौर्य.


➡बाराबंकी - हावड़ा-देहरादून एक्सप्रेस ट्रेन के पहियों में लगी आग, आनन-फानन में रोकी गई ट्रेन, कूदकर भागे यात्री, ट्रेन के पहियों से धुआं निकलता देख भागे यात्री, करीब एक घंटे बाद ट्रेन को रवाना किया गया, त्रिवेदीगंज क्षेत्र के मंगलपुर के पास हुआ हादसा.


➡झांसी-राहुल गांधी-अखिलेश यादव की संयुक्त रैली, यहां पर हजारों बब्बर शेर बैठे है- राहुल गांधी, बीजेपी सरकार मुद्दों से भटकाती है- राहुल, ये सरकार किसानों की जमीन हड़प रही है-राहुल, ये संविधान को बचाने का चुनाव है- राहुल, हम लोग संविधान की रक्षा कर रहे है-राहुल, बीजेपी संविधान को नष्ट करना चाहती है-राहुल, ‘इस संविधान को कोई शक्ति खत्म नहीं कर सकती’, ‘उद्योगपतियों का 16 लाख करोड़ बीजेपी ने माफ किया’, कांग्रेस सरकार ने बुंदेलखंड पैकेज दिया था-राहुल, 7 हजार करोड़ का बुंदेलखंड का पैकेज था- राहुल, हम करोड़ों लाख पति बनाने जा रहे है- राहुल, हम हर परिवार में एक महिला को चुनेंगे-राहुल, ‘उन महिलाओं के खाते में 1 लाख रुपए भेजेंगे’, ‘बीजेपी सरकार में किसान सबसे ज्यादा पीड़ित है’.


➡झांसी-अखिलेश यादव-राहुल गांधी की संयुक्त रैली, इंडिया गठबंधन की रिकॉर्ड जीत होगी-अखिलेश, 4 चरण का चुनाव हो चुका है-अखिलेश यादव, भाजपा का ग्राफ गिरता जा रहा है-अखिलेश, ‘झांसी में बीजेपी की विदाई की झांकी की तैयारी’, ‘10 साल की सरकार में किसानों से लूट हुई है’, ‘देश का किसान इस सरकार में संकट में है’, किसानों की आय दोगुनी नहीं हुई- अखिलेश, खाद की बोरी से भी चोरी हो रही है-अखिलेश, ये किसानों के लिए काला कानून लाए थे-अखिलेश, कांग्रेस सरकार में यहां सुविधाएं मिली थी-अखिलेश, ‘10 साल में 1 लाख किसानों ने आत्महत्या की है’, बुंदेलखंड बीजेपी को खंड खंड कर देगा- अखिलेश, बुंदेलखंड वीरों की धरती है- अखिलेश यादव, इन्होंने किसानों, नौजवानों को धोखा दिया-अखिलेश, इस सरकार में सबसे ज्यादा पेपर लीक-अखिलेश, आज दवाइयां,इलाज महंगा हो गया है- अखिलेश, ‘गरीब को इलाज की सुविधा नहीं मिल रही है’, हम राशन की गुणवत्ता को बेहतर करेंगे-अखिलेश.


➡कन्नौज - जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे व ईंट पत्थर, मारपीट में दोनों पक्षों के 9 लोग हुए घायल, दोनों पक्ष ने पुलिस को दिया शिकायती पत्र, पुलिस ने घायलों को मेडिकल कॉलेज भेजा, ठठिया थाना क्षेत्र के औसेर का मामला.


➡बस्ती - डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, सपा का हाथ रामभक्तों के खून से सना - केशव, मुख्तार की कब्र पर फातिहा पढ़ने अखिलेश गए- केशव, मोदी जी लगातार देश की सेवा में लगे हैं- केशव मौर्य, योगी की सरकार में गुंडे बिल में घुस गए- केशव मौर्य, मनमोहन गिड़गिड़ाते थे, मोदी जी दहाड़ते हैं- केशव मौर्य.


➡बुलंदशहर - ग्राम प्रधान के खिलाफ दलित समाज में आक्रोश, खुर्जा तहसील में धरना प्रदर्शन कर की नारेबाजी, वैध पट्टों और निजी भूमि पर कब्जा करने का आरोप, अवैध कब्ज़ा करने का ग्राम प्रधान पर आरोप, ग्राम प्रधान भाकियू टिकैत गुट का पदाधिकारी भी है, मुख्यमंत्री संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा, खुर्जा के जंक्शन मार्ग स्थित कलंदरगढ़ी का मामला.


➡सिद्धार्थनगर  - भारत-नेपाल सीमा पर पकड़ा गया चीनी जासूस, पीएलए का जवान निकला पकड़ा गया चीनी नागरिक, कई दिनों से चीनी नागरिक कर रहा था रेकी, एसटीएफ और आईबी की टीम सिद्धार्थनगर पहुंची, पूछताछ करने के लिए टीम सिद्धार्थनगर पहुंची, 4 दिन पूर्व सिद्धार्थनगर से पकड़ा गया था चीनी नागरिक.


➡सुल्तानपुर - नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए.के. शर्मा सुल्तानपुर पहुंचे, ए.के. शर्मा आयोजित युवा सम्मेलन में हुए शामिल, भाजपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, कुड़वार स्थित विराट मैरिज लॉन में आयोजित युवा सम्मेलन.


➡महराजगंज - कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे का दौरा, सपा महासचिव शिवपाल यादव साथ में मौजूद, गठबंधन प्रत्याशी वीरेंद्र चौधरी के समर्थन में जनसभा, नामांकन के बाद जनसभा को किया गया संबोधित


➡महराजगंज - गठबंधन की जनसभा में पूर्व सांसद की बिगड़ी तबीयत, पूर्व सांसद जितेंद्र सिंह की बिगड़ी तबीयत हुए बेहोश, कार्यक्रम स्थल पर एम्बुलेंस से भेजा गया अस्पताल, मल्लिकार्जुन खड़गे,सपा महासचिव के साथ खड़े थे पूर्व सांसद, पीजी कॉलेज के मैदान में गठबंधन की हो रही थी जनसभा.


➡वाराणसी - आरएलडी प्रमुख जयंत चौधरी का बयान, व्यापक रूप में जन समर्थन देखने को मिला है-जयंत, लोग चाहते हैं देश और मजबूत हो-जयंत चौधरी, जयंत ने राहुल और अखिलेश पर बोला हमला, ये लोग जनता में भय पैदा कर रहे हैं-जयंत चौधरी, कोई सरकार संविधान में बदलाव नहीं कर सकती-जयंत, 4 चरण के मतदान में ही NDA की सरकार बन गई-जयंत.


➡अमेठी - प्रियंका गांधी अमेठी के नहरकोठी पहुंची, नहरकोठी पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत, प्रियंका गांधी ने नहरकोठी लोगों से मुलाकात की, प्रियंका गांधी ने सरकार पर जमकर साधा निशाना, अमेठी का विकास सिर्फ कांग्रेस ने ही किया है-प्रियंका, अमेठी-रायबरेली से गांधी परिवार का सच्चा रिश्ता है-प्रियंका.


➡सहारनपुर - सगी चाची ने 5 साल की भतीजी की हत्या की, प्रेमी के साथ मिलकर भतीजी की हत्या की, भतीजी ने चाची को प्रेमी के साथ देखा था, प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, चाची ने बच्ची की गला घोंटकर हत्या की, शव को बोरे में भरकर तालाब में फेंक दिया था, पुलिस ने शव बरामद कर दोनों को किया अरेस्ट, गागलहेड़ी क्षेत्र के भाभरी गांव की घटना.


➡बदायूं - जमीनी विवाद में महिला को दबंगों ने पीटा, दबंगों ने महिला को घर में घुसकर जमकर पीटा, महिला के साथ मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, सिविल लाइन थाना क्षेत्र के आमगांव की घटना.


➡श्रावस्ती - परिवारिक विवाद में युवक नहर में कूदा, नहर में डूबने से युवक की हुई मौके पर मौत, गोताखोरों ने घंटों मशक्कत के बाद शव निकाला, सोनवा क्षेत्र के मोहरानिया गांव की घटना.


➡चित्रकूट  - तेज रफ्तार कार ने 2 दिव्यांग छात्रों को मारी थी टक्कर, एक छात्र की मौत, दूसरे का अस्पताल में इलाज जारी, आक्रोशित साथी छात्रों ने सड़क जामकर किया प्रदर्शन, 10 लाख मुआवजा, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की, कर्वी कोतवाली के दिव्यांग विश्वविद्यालय का मामला.


➡हापुड़-IPL मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह के 2 सदस्य गिरफ्तार, 2 लाख 47 हजार रुपये की नगदी बरामद, b1 लैपटॉप, 3 मोबाइल, एक गाड़ी बरामद, क्रिकेट लाइव गुरु ऐप से मैच का स्कोर करते थे चिन्हित, बैटिंग एसिटेंट आई बुक में सट्टे का रखते थे लेखाजोखा, 6 फरार आरोपियों को तलाश अभी जारी, हापुड़ देहात व एसओजी पुलिस ने की गिरफ्तारी.


➡अमरोहा - बगद नदी को पुनर्जीवित करने के लिए अभियान, DM राजेश त्यागी ने फावड़ा चलाकर की खुदाई, भूमि पूजन कर डीएम ने किया शुभारंभ, गजरौला क्षेत्र के शकुराबाद गांव से किया शुभारंभ.


➡अलीगढ़ - पड़ोसी युवक पर लड़की से दुष्कर्म का आरोप, घर में घुसकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप, पीड़िता की मां ने युवक पर मुकदमा दर्ज कराया, विजयगढ़ थाना इलाके के कस्बा की घटना.


➡दिल्ली - BJP के दिग्गज नेताओं का आज दिल्ली में कार्यक्रम, असम CM हेमंत बिस्वा सरमा की दिल्ली में जनसभा, विजय चौक पर जनसभा करेंगे असम के मुख्यमंत्री, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव की भी जनसभा


➡कालाढूंगी - जल निगम के नलकूप में आई तकनीकी खराबी, पूर्व में पुराने नलकूप से होती थी पेयजल आपूर्ति, अब तीन नलकूप होने के बाद भी हुई पेयजल किल्लत.


➡जसपुर - जंगलों की आग को लेकर सरकार और प्रशासन अलर्ट, वन विभाग लोगों के साथ जागरूकता अभियान चला रहा, सरकार ने वन विभाग को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए हैं, पतरामपुर रेंज के भवानीपुर में लोगों को जागरूक किया गया.


➡मसूरी में अब होगी ड्रोन से निगरानी, पर्यटन और यात्रा सीजन को लेकर की गई बैठक, मसूरी कोतवाली में सीओ ट्रैफिक ने की बैठक, होटल व्यवसायियों और व्यापार मंडल के साथ बैठक, बैठक में  सभी से सुझाव मांगे गए, ड्रोन से यातायात की निगरानी की जाएगी, इससे काफी हद तक जाम से भी निजात मिलेगी .


➡देहरादून - कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता शीशपाल सिंह बिष्ट ने सरकार को घेरा, चारधाम यात्रा में अव्यवस्थाओं पर राज्य सरकार को घेरा, सरकार सिर्फ बयानबाजी करती है- शीशपाल सिंह, धरातल पर कोई तैयारी सरकार ने नहीं की- शीशपाल,‘श्रद्धालुओं को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है’.


➡देहरादून - पंडा समाज और तीर्थ पुरोहित ने किया विरोध प्रदर्शन, गंगोत्री धाम में किया विरोध-प्रदर्शन, जिला प्रशासन पर यात्रियों को परेशान करने का आरोप, यात्रियों को जगह-जगह रोके जाने का आरोप .


➡देहरादून - एक बार फिर लगी पटाखा फैक्ट्री में आग, पहले भी लग चुकी है आग, आग लगने के कारणों को पता नहीं चल सका, फायर ब्रिगेड की 3 गाड़ियां मौके पर मौजूद, आईएसबीटी के पास है पटाखा फैक्ट्री, आग पर काबू पाने की की जा रही कोशिश.


➡देहरादून  - यात्रियों के उत्तराखंड पहुंचने का सिलसिला जारी, बड़ी संख्या में श्रद्धालु चारधाम यात्रा कर रहे हैं, ओवररेटिंग शासन प्रशासन के लिए एक चुनौती बनी हुई है, ओवररेटिंग रोकने के लिए रेट लिस्ट जारी करने के निर्देश, हर धाम पर रेट लिस्ट जारी करने के निर्देश, शासन स्तर से जारी की गई है रेट लिस्ट, ओवररेटिंग करने वाले लोगों पर की जाएगी कार्रवाई.


➡पौड़ी  - उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष ने पीएम मोदी के लिए मांगी दुआ, पीएम मोदी और देश में मजबूत सरकार बनने लिए मांगी दुआ, साबिर पिया की दरगाह पर चादर पेश कर मांगी दुआ, शादाब शम्स हैं उत्तराखंड वक्फ बोर्ड के अध्यक्ष.


➡देहरादून - पीएम श्री योजना के तहत स्कूलों का किया जा रहा विकास, उत्तराखंड के 225 विद्यालयों को किया जा रहा विकसित, योजना के तहत मॉडल स्कूल के रूप में विकसित किया जा रहा, स्कूलों को अत्याधुनिक सुविधाओं से सुसज्जित किया जा रहा.

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation