दर्शकों को लुभाने 'द क्यू' टीवी चैनल लेकर आ रहा है एक्सक्लूसिव कॉमेडी-ड्रामा शो 'मिस्टर और मिसेस एलएलबी'

*दर्शकों को लुभाने 'द क्यू' टीवी चैनल लेकर आ रहा है एक्सक्लूसिव कॉमेडी-ड्रामा शो 'मिस्टर और मिसेस एलएलबी'*

~ 20 जून 2022 से शुरू होने वाला शो सोमवार से शुक्रवार रात 9 बजे प्रसारित होगा ~

जून 14, 2022; मुंबई, भारत:

भारत का सबसे तेजी से बढ़ता हिंदी जनरल एंटरटेनमेंट चैनल, 'द क्यू' अपनी एक और ज़रा हटके कहानी और दमदार किरदारों के साथ पूरे भारत में नए दर्शकों को आकर्षित करने के लिए तैयार है। एक और अलग कॉन्टेंट की पेशकश और अपनी अलग स्ट्रेटेजी के साथ आगे बढ़ते हुए तथा टेलीविज़न पर अपने दर्शकों को सर्वश्रेष्ठ डिजिटल एंटरटेनमेंट की दुनिया की सैर कराने की अपनी प्रतिबद्धता को बरकरार रखते हुए, 'द क्यू' ने अब एक नए ड्रामेडी 'मिस्टर और मिसेस एलएलबी' के लॉन्च की सूचना दी है। इस प्रकार चैनल अपने नए शो के माध्यम से दर्शकों को विविधता की सौगात प्रदान कर रहा है। मिस्टर और मिसेस एलएलबी का प्रीमियर सोमवार, 20 जून को रात 9:00 बजे होगा, जो कि सोमवार से शुक्रवार तक विशेष रूप से 'द क्यू' टीवी चैनल पर प्रसारित होगा।

एक अनसुने काल्पनिक शहर मचंदपुर में रहने वाला प्रत्येक किरदार अनूठा और विचित्र है। 'मिस्टर और मिसेस एलएलबी' एक वकील जोड़ी के जीवन के इर्द-गिर्द बुनी हुई कहानी है। इसमें सुबीर राणा- अनिरुद्ध अग्रवाल और शिवानी तोमर- पायल अग्रवाल का किरदार निभा रहे हैं, जिनके सिद्धांत एक-दूसरे से बिल्कुल भी मेल नहीं खाते हैं। कहानी में जाने-माने कॉमेडी कलाकार सुमित अरोड़ा हास्य जोड़ने के साथ ही शो को गुदगुदाने वाली कॉमेडी बनाने में भरपूर योगदान देंगे, जो कि न्यायाधीश राजिंदर चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। सुमित अरोड़ा को पायल की ईमानदारी और सत्यनिष्ठा के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर और अनिरुद्ध के विचित्र केस-तर्कों में गहरी दिलचस्पी रखते हुए देखा जाएगा। इस शो के निर्माता 'टू नाइस मेन मीडियावर्क्स' ने यह कहानी डिजिटल दुनिया के लिए बनाई है, जिसे अब 'द क्यू' हिंदी टीवी चैनल, देश के कोने-कोने में प्रस्तुत कर रहा है। इस शो की प्रत्येक कहानी तीन से पाँच एपिसोड्स में पूरी होगी और वास्तविक जीवन से प्रेरित स्थितियों पर आधारित होगी। हास्य और पागलपन को बढ़ावा देने के लिए, द क्यू इस शो के केंद्रीय किरदारों- वकील अनिरुद्ध और पायल अग्रवाल और न्यायाधीश राजिंदर चौधरी द्वारा संचालित एक क्रॉस-मीडिया इंटीग्रेटेड मार्केटिंग कैंपेन शुरू करेगा, जो शो के टेलीविजन प्रीमियर से पहले अपनी बेहतरीन परफॉर्मेंसेस दिखाएँगे। राजिंदर चौधरी के साले के रूप में बंतरपाल भी कोर्ट में नज़र आएँगे, जिनका किरदार गुंजन सिन्हा निभा रहे हैं। इन दोनों की जोड़ी हर एक केस में मजेदार अनुभव लेकर आएगी। साथ ही खोजी बावला एक रिपोर्टर होगा, जिसका किरदार सक्षम शुक्ला निभा रहे हैं। शो के सभी किरदार कहानी में कई तरह के ट्विस्ट और टर्न लेकर आएँगे।

मुख्य भूमिका निभाने को लेकर उत्साहित शिवानी तोमर कहती हैं, "पायल अग्रवाल का किरदार अपने में बहुत खास है, क्योंकि अपने काम को लेकर उसमें एक अलग स्तर का जुनून देखने को मिलेगा। रियल लाइफ में सुबीर और मेरा बॉन्ड काफी अच्छा है, इसके साथ ही रील लाइफ में भी हमारा नोंक-झोंक भरा बॉन्ड सभी को बहुत पसंद आएगा। कोर्ट के अंदर मिया-बीवी वाली हमारी तकरार भी सभी को बहुत लुभाएगी। मुझे उम्मीद है कि हँसी-ठहाके से भरे कोर्ट-कचहरी वाले इस शो को दर्शकों का खूब प्यार मिलेगा।" 

कहानी में अनिरुद्ध अग्रवाल का किरदार निभा रहे सुबीर राणा कहते हैं, "यह शो भले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए बनाया गया हो, लेकिन 'द क्यू' के माध्यम से पूरा देश इसकी अनोखी कहानियों पर ठहाके लगा सकेगा। यह शो मेरे दिल के बेहद करीब है, क्योंकि इसमें अन्य गुदगुदाने वाले किरदारों के साथ मेरा नटखट-सा किरदार और हर हफ्ते मजेदार किस्सों से भरी हमारी कहानियाँ टीवी में एक नया स्वाद जोड़ेंगी। मुझे उम्मीद है कि यह दर्शकों का मनोरंजन करता रहेगा। यह जोड़ी अपने दर्शकों के लिए क्या लेकर आती है, यह देखने के लिए बने रहें 'मिस्टर और मिसेस एलएलबी' में हमारे साथ।"

शो में न्यायाधीश का किरदार निभा रहे जाने-माने हास्य कलाकार सुमित अरोड़ा कहते हैं, "वैसे तो मैंने कई कॉमेडी शोज़ में काम किया है, लेकिन इस शो में ज़रा हटके किरदार में आप मुझे देखेंगे। अपने काम में फोकस्ड होने के बावजूद कंफ्यूज जज मिया-बीवी (वकिलों) द्वारा फैलाई गई उलझनों को किस सूझ-बूझ से सुलझाता है, यह शो में देखने लायक होगा। बची-कूची कसर जज का साला उसे परेशान करके पूरी कर देता है, इन सबसे उसकी जिंदगी में किस तरह की उथल-पुथल मची हुई है, यह सब देखना बेहद मजेदार होगा। हर हफ्ते एक नई कहानी दर्शकों को खूब भाएगी, ऐसा मुझे लगता है।" 

'मिस्टर और मिसेस एलएलबी' का प्रीमियर सोमवार, 20 जून को रात 9:00 बजे होगा, जो कि सोमवार से शुक्रवार तक विशेष रूप से 'द क्यू' टीवी चैनल पर प्रसारित होगा।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation