हिताची ने देहरादून में खोली नई हिताची ब्राण्ड शॉप, गढ़वाल क्षेत्र में रिहायशी और कमर्शियल एयर-कंडीशनिंग सेगमेन्ट पर लगाया बड़ा दांव

हिताची ने देहरादून में खोली नई हिताची ब्राण्ड शॉप, गढ़वाल क्षेत्र में रिहायशी और कमर्शियल एयर-कंडीशनिंग सेगमेन्ट पर लगाया बड़ा दांव

         हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग इंडिया ने देहरादून में नई ब्राण्ड शॉप का उद्घाटन किया

         गढ़वाल क्षेत्र में रिहायशी एवं कमर्शियल सेगमेन्ट में ब्राण्ड के लिए विकास के अपार अवसर हैं

         कंपनी ने अगले दो-तीन सालों में क्षेत्र में विस्तार की उग्र योजनाएं बनाईं हैं

         क्षेत्र में अपना रीटेल फुटप्रिन्ट बढ़ाते हुए कंपनी ने अगले 2-3 सालों में कई और एक्सक्लुज़िव हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग आउटलेट्स और मल्टी-ब्राण्ड आउटलेट्स खोलने की योजना बनाई है 

देहरादून, 25 अगस्त, 2022: बदलते मौसम के साथ हीटिंग और कूलिंग के लिए एयर-कंडीशनिंग की ज़रूरत लगातार बढ़ रही है। उपभोक्ताओं की इस बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए प्रीमियम एयर कंडीशनिंग ब्राण्ड ‘हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग’ की निर्माता जॉनसन कंट्रोल्स-हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया ने गढ़वाल एयरकोन प्राइवेट लिमिटेड के साथ साझेदारी में देहरादून में नई ब्राण्ड शॉप खोली है।

क्षेत्र में तेज़ी से विकसित होते एयर-कंडीशनिंग बाज़ार के साथ ब्राण्ड ने रिहायशी और लाईट कमर्शियल सेगमेन्ट पर बड़ा दांव लगाया है। हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग इंडिया ने अगले 2-3 सालों में विकास और विस्तार की उग्र योजनाएं बनाई हैं। रिहायशी और कमर्शियल दोनों सेगमेन्ट्स में अच्छे विकास की उम्मीद है। उत्तराखण्ड सरकार के प्रोत्साहन और नए कार्यालयों, शोरूमों एवं होटलों के साथ बी2बी सेल्स में कारोबार की संभावनाएं बढ़ रही हैं। स्थायी विकास और बढ़ते मार्केट शेयर के साथ ब्राण्ड ने अगले 2-3 सालों में वितरण नेटवर्क के विस्तार की योजनाएं बनाई हैं। क्षेत्र में कारोबार बढ़ाने के लिए रु 6.00 करोड़ से अधिक का निवेश किया जाएगा। कंपनी बेहतर रीटेल फुटप्रिन्ट के लिए क्षेत्र में कई और एक्सक्लुज़िव आउटलेट और मल्टी-ब्राण्ड आउटलेट्स भी खोलेगी।

आज के उपभोक्ता अच्छी तरह जानते हैं कि उन्हें अपने एयर कंडीशनर से क्या चाहिए। उनकी इसी महत्वकांक्षा के अनुरूप सर्वश्रेष्ठ एयर कंडीशनिंग समाधान उपलब्ध कराते हुए नई ब्राण्ड शॉप उन्हें उत्कृष्ट प्रोडक्ट्स का अनुभव प्रदान करेगी, ताकि वे सोच-समझ कर अपनी पसंद का प्रोडक्ट खरीद सकें। नई शॉप प्रीमियम विलाज़, छोटे ऑफिस स्पेस, रेस्टोरेन्ट, होटल, हॉस्पिटल्स, शॉपिंग कॉम्पलेक्स आदि में रिहायशी एवं लाईट कमर्शियल कूलिंग समाधानों की ज़रूरतों को पूरा करेगी। कंपनी उन उपभोक्ताओं, आर्कीटेक्ट्स, बिल्डरों की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए आधुनिक प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश करती है, जो रिहायशी एवं कमर्शियल स्पेस के लिए आधुनिक एयर-कंडीशनिंग समाधान चाहते हैं। 

श्री गुरमीत सिंह, चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर, जॉनसन कंट्रोल्स- हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘कूलिंग और हीटिंग समाधान आज हमारी रोज़मर्रा की ज़रूरतों का अभिन्न हिस्सा बन चुके हैं। बदलते मौसम, बदलती जीवनशैली और भावी टेक्नोलॉजी की बढ़ती मांग के साथ हिताची आज के दौर के उपभोक्ताओं की पहली पसंद बन गया है। रिहायशी, कमर्शियल एवं छोटे कमर्शियल सेगमेन्ट की बढ़ती मांग के साथ क्षेत्र में एयर कंडीशनर का बाज़ार तेज़ी से विकसित हो रहा है। ऐसे में यहां विकास की अपार संभावनाएं हैं। इन्हीं संभावनाओं के मद्देनज़र हम अपनी मौजूदगी बढ़ाने और उपभोक्ताओं को अपनी सेवाएं प्रदान करने के लिए तैयार हैं। नई ब्राण्ड शॉप के साथ हम देश में प्रोडक्ट्स का सर्वश्रेष्ठ ऑफलाईन अनुभव प्रदान करते हैं। हमें खुशी है कि हमारी इस यात्रा में गढ़वाल एयरकोन प्राइवेट लिमिटेड हमारे पार्टनर हैं। उम्मीद करते हैं कि यह साझेदारी बेहद सफल होगी।’ 

लॉन्च के बारे में बात करते हुए श्री विशाल नेगी, नेशनल सेल्स हैड, बी2बी बिज़नेस, जॉनसन कंट्रोल्स- हिताची एयर कंडीशनिंग इंडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘बदलती जीवनशैली के साथ लोग घर के भीतर सहज इंडोर वातावरण चाहते हैं। जिसके चलते गढ़वाल क्षेत्र में कूलिंग एवं हीटिंग की ज़रूरतें बढ़ रही हैं। अब तक इस क्षेत्र में एयर कंडीशनिंग की पहुंच कम रही है, ऐसे में यहां विकास की अपार संभवनाएं हैं। मांग बढ़ने के साथ कारोबार भी बढ़ेगा। हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग तथा गढ़वाल एयरकोन प्राइवेट लिमिटेड की संयुक्त क्षमता के साथ हम तेज़ी से आगे बढ़ेंगे। हमें खुशी है कि हमारी इस यात्रा को इतने बेहतरीन साझेदार का सहयोग मिल रहा है और उम्मीद करते हैं कि हमारी इस यात्रा के परिणाम बहुत अच्छे होने वाले हैं।’

लॉन्च के अवसर पर श्री भवन सिंह भंडारी, डायरेक्टर, गढ़वाल एयरकोन प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, ‘‘हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग इंडिया आज के उपभोक्ताओं के लिए बेहतरीन ब्राण्ड है। इसके उत्कृष्ट प्रोडक्ट्स अपने आधुनिक फीचर्स के साथ उपभोक्ताओं की सभी ज़रूरतों को पूरा करते हैं। ब्राण्ड को उपभोक्ताओं के द्वारा खूब पसंद किया जाता है, ऐसे में हमें इस नई ब्राण्ड शॉप की शुरूआत करते हुए बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। एक साथ मिलकर हम सफलता की नई उंचाईयों तक पहुंचेंगे।’’ 

‘एयर एक्सपर्ट’हिताची कूलिंग एण्ड हीटिंग अपने आधुनिक कूलिंग समाधानों के साथ रिहायशी एवं कमर्शियल एयर कंडीशनिंग सेगमेन्ट में नए बेंचमार्क स्थापित कर रही है। उत्तरी बाज़ार में हिताची के विकास के लिए अपार संभावनाएं हैं और कंपनी ने नियमित स्प्लिट एसी से आगे बढ़कर आधुनिक एवं महत्वाकांक्षी प्रीमियम कूलिंग समाधानों के साथ उपभोक्ताओं को आधुनिक, भावी स्मार्ट समाधान उपलब्ध कराकर अपनी स्थिति को और मजबूत बनाने की योजनाएं बनाई हैं।   

अपने रिहायशी उपभोक्ताओं के लिए कंपनी प्रीमियम लुक एवं आधुनिक तकनीक से लैस आधुनिक रूम एसी लेकर आती है जो कई शानदार फीचर्स जैसे एम्बिएन्स लाईट, फ्रॉस्ट वॉश टेक्नोलॉजी, एयर क्लाउड होम फॉर वाय-फाय इनेबल्ड एसी से लोडेड हैं। कंपनी शिजु़का इन्वर्टर विंडो एसी भी पेश करती है जो 44डीबी का साइलेन्ट ऑपरेशन देता है तथा हिताची की अपनी एक्सपेंडेबल इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आराम एवं सुविधा को कई गुना बढ़ा देता है।  

कंपनी वीआरएफ तकनीक से युक्त कूलिंग समाधान भी पेश करती है, जो इस्तेमाल में आसान एवं एनर्जी एफिशिएन्ट होने के कारण भारत में तेज़ी से लोकप्रिय हो रहे हैं। कमर्शियल एवं रिहायशी सेगमेन्ट में निर्माण क्षेत्र में वीआरएफ सिस्टम की बढ़ती लोकप्रियता के साथ देहरादूनजैसे बाज़ारों में विकास की अपार संभावनाएं हैं। कंपनी तीन आधुनिक प्रोडक्ट्स सैट फ्री सिगमा, साईड स्मार्ट और सैट फ्री मिनी भी पेश करती है जो इंडोर युनिट और कंट्रोलर्स के अतिरिक्त फायदों के साथ ऐप्लीकेशन्स की व्यापक रेंज के साथ आते हैं। 

एयर कंडीशनिंग में इनोवेशन्स की लम्बी सूची के साथ कंपनी ने साइलेंन्ट आइकोनिकज्ड 4-वे कैसेट इंडोर युनिट, एयर क्लाउड प्रो (आधुनिक आईओटी वीआरएफ मैनेजमेन्ट मोबाइल ऐप), फ्लेक्सी स्प्लिट लाईट कमर्शियल एयर कंडीशनर भी पेश किए हैं। अपने एयर कंडीशनिंग समाधानों की व्यापक रेंज के साथ कंपनी ‘हर व्यक्ति के लिए एक’ उत्कृष्ट समाधान लेकर आती है। 

10,000 से अधिक रीटेल टचपॉइन्ट्स एवं अग्रणी ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के साथ कंपनी न सिर्फ महानगरों एवं पहले स्तर के शहरों बल्कि दूसरे एवं तीसरे स्तर के शहरों में भी अपनी पहुंच को बढ़ाने के लिए तैयार है। इसी के मद्देनज़र कंपनी उपभोक्ताओं को प्री-सेल एवं आफ्टर सेल्स सेवाओं का सहज अनुभव प्रदान करने के लिए फाइनैंस के आसान विकल्प और वारंटी ऑफर्स भी पेश करती है। 

 

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation