www.vstnews.in पर 03/02/2023 की खास खबरें*

*www.vstnews.in पर 03/02/2023 की खास खबरें*
✳️लखनऊ- नगरीय निकायों में छात्रों को मिलेगा इंटर्नशिप का मौका, डिग्री-डिप्लोमा धारक छात्रों को मिलेगा इंटर्नशिप का मौका,  निदेशक नगर निकाय ने ACS उच्च शिक्षा को भेजा पत्र, अपर मुख्य सचिव प्राविधिक शिक्षा विभाग को भेजा पत्र, नगर निकाय प्रशासन, स्वच्छ भारत मिशन में मिलेगा मौका, स्मार्ट सिटी आदि में काम करने का मौका दिया जाएगा.
✳️लखनऊ- C-TET की परीक्षा हल कराने वाला 1 सॉल्वर गिरफ्तार, STF ने सॉल्वर बनकर पेपर हल कराने वाले को पकड़ा, कूटरचित आधार कार्ड, एडमिट कार्ड,कैश बरामद किया, कन्या महाविद्यालय सचेंडी से किया गया गिरफ्तार.
✳️लखनऊ- सपा नेता मिठाई लाल भारती को बड़ी जिम्मेदारी, सपा बाबा साहब वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नामित, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किया नामित
✳️लखनऊ- सपा अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त, इकबाल कादरी अल्पसंख्यक सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष, मौलाना इकबाल कादरी को मिली बड़ी जिम्मेदारी.
✳️लखनऊ- याददान बिल्डर पर दर्ज हुआ ठगी का मुकदमा, नेशनल क्रिकेटर रविकांत शुक्ला ने कराया मुकदमा, रविकांत ने याजदान बिल्डर के खिलाफ कराया केस, अवैध जमीन पर बने अपार्टमेंट में दे दिया फ्लैट, अब क्रिकेटर को दे रहे जान से मारने की धमकी, अवैध जमीन होने की जानकारी के बाद भी बेचा, फहद याजदान समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा, रविकांत ने हजरतगंज थाने में दर्ज कराया मुकदमा.
✳️एटा- 10वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात, कल सुबह स्कूल के लिए निकली थी छात्रा, बीच रास्ते से कार सवार युवकों ने किया अगवा, दिल्ली ले जाकर गैंगरेप करने का लगा आरोप, सुबह आनंद विहार बस स्टैंड पर छात्रा को छोड़ा, सवारियों से टिकट के रुपए मांग एटा पहुंची छात्रा, छात्रा की तबियत बिगड़ने पर मेडिकल में कराया भर्ती, पीड़िता की शिकायत पर 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज, अलीगंज थाना क्षेत्र की है रहने वाली है पीड़िता.
✳️कानपुर- नगर निगम की टीम पर हुआ हमला, बादशाही नाका में अवैध चट्टों को हटाने गई था टीम, भाजपा की महिला कार्यकर्ता ने जड़ा तमाचा, पशु चिकित्सक डॉ निरंजन को सरेआम जड़ा तमाचा, पुलिस के खिलाफ भाजपा ने खोला था मोर्चा, नगर निगम अतिक्रमण दस्ते का भी किया था विरोध, पूर्व विधायक सलिल विश्नोई भी उतरे थे समर्थन में.
✳️हरदोई- दबंगों ने टैक्सी ड्राइवर को नर्मदा तीर्थस्थल पर पीटा, दबंगों ने दूरभाष पर टैक्सी बुक करके बुलाया था, नर्मदा तीर्थ स्थल पर बुलाकर निकाली पुरानी रंजिश, पिटाई से घायल टैक्सी ड्राइवर CHC शाहाबाद में भर्ती, शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में है नर्मदा तीर्थ स्थल.
✳️कासगंज- श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलटी, हादसे में 1 किशोरी की मौत,18 श्रद्धालु हुए घायल, घटना के बाद श्रद्धालुओं में मची चीखपुकार, राहत-बचाव शुरू,घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सिकंदरपुर वैश्य थाने के गांव नगला में हुआ हादसा.
✳️इटावा- सपा महासचिव शिवपाल यादव का बड़ा बयान, सपा नेताओं का बीजेपी उत्पीड़न कर रही-शिवपाल, झूठे मुकदमे लगाकर जेल भेजा जा रहा-शिवपाल, हम सड़क से विधानसभा तक लड़ाई लड़ेंगे-शिवपाल, बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है-शिवपाल, बीजेपी जनता को भ्रमित कर रही है- शिवपाल.
✳️शाहजहांपुर- कार ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मारी, एक बाइक सवार की मौके पर मौत,एक घायल, कार छोड़कर चालक मौके से फरार हुआ, घायल को मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया, थाना खुटार के पलिया नेशनल हाईवे की घटना.
✳️आगरा- ट्रांस यमुना थाना पुलिस की लापरवाही आई सामने, 20 जनवरी को गैंग खुलासे की फोटो में 4 अभियुक्त, जबकि जारी प्रेस नोट में 3 अभियुक्त दिखाए गए, खुलासा के बाद पुलिस उपायुक्त ने बैठाई जांच, मुख्य अभियुक्त को सौदेबाजी कर छोड़ने की चर्चा-सूत्र.
✳️गाजियाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी ने लगाई फांसी, 7 साल के भाई से हुए विवाद के बाद उठाया कदम, भाई से झगड़ के बाद फंदे पर झूली किशोरी, गाजियाबाद के ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र का मामला.
✳️उन्नाव- झील में अज्ञात शव मिलने से फैली सनसनी, पुलिस ने लोगों की मदद से निकलवाया शव, कड़ी मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला गया, पुरवा कोतवाली की बकनई झील में मिला शव.
✳️बांदा- तेज रफ्तार ट्रक ने बुजुर्ग महिला को रौंदा, बाजार से सब्जी लेकर जा रही महिला की मौत, पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में लिया, शहर कोतवाली के केवटरा पेट्रोल पंप की घटना.
✳️बुलंदशहर- खेत में चारा लेने गई महिला को लगा करंट, बिजली के तारों की चपेट में आने से हुई मौत, महिला का आलू के खेत में पड़ा मिला शव, बुलंदशहर के अहमदगढ़ के जंगल का मामला.
✳️आगरा- व्यक्ति को पैसे के लेन-देन को लेकर मारी गोली, पीड़ित पहुंचा एत्माद्दौला थाना, पुलिस ने घायल को भेजा जिला अस्पताल, सीमा विवाद में उलझी पुलिस मौके पर, गोकुलनगर चौराहे के पास की घटना l
✳️प्रयागराज- मथुरा के श्री कृष्ण जन्मभूमि विवाद से vजुड़ा मामला, मथुरा की अदालत में चल रहे मुकदमों की सुनवाई, दाखिल याचिका पर हाईकोर्ट में आज हुई सुनवाई, यूपी सुन्नी सेंट्रल वक्फ बोर्ड समेत सभी पक्षकारों को नोटिस, सभी को 28 फरवरी तक जवाब देने को कहा, जस्टिस नलिन कुमार श्रीवास्तव की बेंच में हुई सुनवाई, अदालत ने याचिका को फिलहाल सुनवाई के लिए माना, 2 मार्च को होगी मामले की अगली सुनवाई, अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन और प्रभाष पांडेय ने बहस की.

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation