सुष्मिता सेन को आया था हार्ट अटैक, हुई सर्जरी, एक्ट्रेस ने खुद बताई अपनी हालत

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अक्सर अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की है। इसमें उन्होंने अपने पिता सुबीर सेन को लेकर कुछ बातें लिखी हैं। साथ ही इस पोस्ट के जरिए उन्होंने ये भी बताया है कि बीते दिनों उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसे लेकर उन्होंने जानकारी साझा करते हुए सभी का शुक्रिया अदा किया है। सुष्मिता ने अपनी पोस्ट में सबसे पहले अपने पिता की उन बातों के बारे में लिखा है, जिसमें वे एक्ट्रेस का हौसला बढ़ा रहे हैं।

पोस्ट शेयर कर बताई अपनी हालत

सुष्मिता ने पोस्ट शेयर कर लिखा अपने दिल को खुश और साहसी रखें और जब आपको इसकी सबसे ज्यादा जरूरत होगी तो ये आपके साथ खड़ा होगा। मेरे पिता सुबीर सेन के समझदार शब्द। पिता की कही हुई बातों के बाद एक्ट्रेस ने बीते दिनों हार्ट अटैक आने की जानकारी भी शेयर की है। एक्ट्रेस ने आगे लिखा मुझे कुछ दिन पहले दिल का दौरा पड़ा था। एंजियोप्लास्टी हुई है, स्टेंट लगा है और सबसे जरूरी बात मेरे दिल के रोग के विशेषज्ञ ने बताया है कि मेरा दिल बड़ा है। बहुत से लोगों को उनकी समय पर सहायता और तुरंत कार्रवाई के लिए धन्यवाद देना चाहती हूं। ऐसा किसी अन्य पोस्ट में करेंगे।

शुभचिंतकों को दिया धन्यवाद

इसके आगे एक्ट्रेस लिखती हैं ये पोस्ट सिर्फ आपको मेरे शुभचिंतकों और प्रियजनों को खुशखबरी देने के लिए कि सब ठीक है और मैं फिर से जिंदगी जीने के लिए तैयार हूं। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया। अब इस पोस्ट पर ज्यादातर यूजर्स एक्ट्रेस से उनकी तबीयत के बारे में पूछते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि आप जल्द ही पूरी तरह से सेहतमंद हो जाएंगी। वहीं एक और यूजर ने लिखा खुशी है कि आप ठीक हैं। वहीं इंडस्ट्री के लोगों ने भी सुष्मिता सेन को जल्द ठीक होने के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation