भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या की*


 रविवार की सुबह एंटरटेनमेंट जगत के लिए बुरी खबर लेकर आई. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने उत्तर प्रदेश के वाराणसी में सुसाइड कर लिया. उनकी उम्र 25 साल थी. वाराणसी के एक होटल में उनका शव मिला है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक आकांक्षा दुबे ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. बताया जा रहा है कि वो रात को शूटिंग के बाद होटल पहुंची थीं. बता दें कि आकांक्षा दुबे का जन्म 21 अक्टूबर 1997 को उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में हुआ था. आकांक्षा इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहा करती थीं. उनकी प्रोफाइल देखने से मालूम चलता है कि उन्हें डांस का खूब शौक था. इंस्टा पर आकांक्षा दुबे के करीब 17 लाख फोलोवर्स हैं. 

*भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने आत्महत्या की*

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने बनारस के एक होटल में आत्महत्या कर ली है. बताया जा रहा है कि सारनाथ थाना क्षेत्र के सोमेंद्र होटल में मॉडल और एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली. आकांक्षा भदोही जनपद के चौरी थाना क्षेत्र के परसीपुर की निवासी थीं.

आकांक्षा ने 'वीरों के वीर' और 'कसम पैदा करने वाले की 2' नाम की फिल्मों में काम किया था. आज, 26 मार्च को ही भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ उनका नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम 'आरा कभी हारा नहीं' है. फैन्स के लिए विश्वास करना मुश्किल हो रहा है कि जिस आकांक्षा को उन्होंने आज नए गाने में देखा है, वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. एक्ट्रेस ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अभी पता नहीं चल पाया है. इस खबर के आने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. सभी को इससे बड़ा झटका लगा है.

आकांक्षा दुबे तीन साल की उम्र में पेरेंट्स के साथ मुंबई शिफ्ट हुई थीं. उनके पेरेंट्स उन्हें आईपीएस अफसर बनाना चाहते थे, लेकिन उनका मन डांस और एक्टिंग में था. बचपन से ही उन्हें टीवी देखने पसंद था. इसी पैशन को फॉलो करने के बाद वो फिल्मी दुनिया में आई थीं. मुंबई में पढ़ाई करने के बाद आकांक्षा ने अपना करियर फिल्मों में शुरू किया था. उन्होंने बताया था कि उनकी दोस्त पुष्पांजलि पांडे ने इसमें उनकी मदद की थी.

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation