इमरान नज़ीर खान ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में कदम रखा

इमरान नज़ीर खान ने ‘भाबीजी घर पर हैं’ में कदम रखा

इमरान नज़ीर खान, कई टेलीविजन शोज, ओटीटी, विज्ञापनों और म्यूजिक एलबम्स में नजर आ चुके हैं और अब यह अभिनेता एण्डटीवी के कल्ट क्लासिक कॉमेडी शो ‘भाबीजी घर पर हैं‘ में एंट्री करने के लिए तैयार है। इमरान विभूति नारायण मिश्रा (आसिफ शेख) के छोटे कज़िन और भारत की राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के कप्तान टिम्मी की भूमिका निभायेंगे।

अपने किरदार टिम्मी के बारे में इमरान नज़ीर खान ने बताया, ‘‘मेरा किरदार टिम्मी एक खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान है। वह उसका बहुत सम्मान करता है क्योंकि उसके शुरूआती दिनों में उसने ही उसे क्रिकेट खेलना सिखाया और उसके ही कारण, अब उसका कॅरियर बेहद सफल है। वह एक मैच के लिये कानपुर आता है और अपने कज़िन विभूति नारायण मिश्रा के यहाँ ठहरता है। माॅडर्न काॅलोनी में हर कोई उसके आने से रोमांचित है। वह अंगूरी (शुभांगी अत्रे) को देखता है, उसकी मासूमियत में खो जाता है और उससे इश्कबाज़ी शुरू कर देता है, जिसे देखकर उसके भाई को जलन होती है।’’ बेहद लोकप्रिय शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ से जुड़ने पर उन्होंने कहा, ‘‘यह एक बेहतरीन मौका है और मुझे ‘भाबीजी घर पर हैं’ का हिस्सा बनने की बड़ी खुशी है। मैं नियमित रूप से यह शो देखता रहा हूँ और विभूति मुझे हमेशा से अच्छे लगते हैं। मैंने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक दिन मैं इस बेहतरीन शो का हिस्सा बनूंगा और आसिफ शेख सर के साथ स् क्रीन शेयर करूंगा। मैं पिछले पाँच सालों से इस इंडस्ट्री का हिस्सा हूँ, लेकिन पहली बार मेरा परिवार मुझे इस शो के एपिसोड्स में देखने के लिये उत्सुक है। वे भी इस शो के बड़े प्रशंसक हैं। यह निश्चित तौर पर भारतीय टेलीविजन के सबसे मजेदार और दमदार शोज में से एक है और मैं इसका हिस्सा बनकर सौभाग्यशाली महसूस कर रहा हूं। इस शो में हर एक्टर की कॉमिक टाइमिंग कमाल की है और सभी एक अजीबोगरीब, मजेदार और दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं, जिसे देखकर मेरी भी शो में काम करने की इच्छा हुई।’’ 

इमरान नज़ीर खान को ‘भाबीजी घर पर हैं’ में टिम्मी का किरदार निभाते  देखिये, हर सोमवार से शुक्रवार रात 10:30 बजे!

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation