राजश्री देशपांडे और निर्देशक सुदीप कंवल अपनी फिल्म प्राइवेसी के रेड कार्पेट पर पोज देते हुए, जिसका प्रीमियर इस साल एशिया के सबसे बड़े जॉनर सिनेमा फेस्टिवल बिफैन में हुआ था

राजश्री देशपांडे और निर्देशक सुदीप कंवल अपनी फिल्म प्राइवेसी के रेड कार्पेट पर पोज देते हुए, जिसका प्रीमियर इस साल एशिया के सबसे बड़े जॉनर सिनेमा फेस्टिवल बिफैन में हुआ था।

एशिया का सबसे बड़े जॉनर सिनेमा इवेंट, बुकियॉन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल (बिफैन) शुरू हो चुका है और फिल्म 'प्राइवेसी' ने पहले ही धूम मचाना शुरू कर चुकी है। राजश्री देशपांडे, सुदीप कंवल, आकाश बनर्जी, निशंक वर्मा और सौरभ गोयल सहित प्रतिभाशाली टीम ने अपनी उपस्थिति से इस इंटेंस सामाजिक थ्रिलर के रेड कार्पेट को रोशन किया।

राजश्री देशपांडे ने पारंपरिक मराठी नोजपिन के साथ एक ट्रेडिशनल नौवारी साड़ी पहनकर अपनी महाराष्ट्रीयन जड़ों को खूबसूरती से प्रदर्शित किया। दक्षिण कोरिया से अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, राजश्री देशपांडे ने कहा, "मैं बहुत खुश हूं! एक साधारण मराठी लड़की के रूप में, नौवारी साड़ी मेरे लिए बहुत महत्व रखती है। आज, मुझे इंडिया के आकर्षक कल्चर को ग्लोबल लेवल पर दिखाने का अवसर मिला! मैंने यह एक्जोटिक नोजपिन उधार ली है मेरी बहन, और इसने वास्तव में मेरे ट्रेडिशनल लुक को एन्हांस कर दिया। चूंकि फिल्म इतनी अनूठी है, मैंने एक विशिष्ट रेड कार्पेट अपीयरेंस के बारे में सोचा। इसके अलावा, 'प्राइवेसी' एक महत्वपूर्ण फिल्म है जो प्रकाश डालती है मानसिक स्वास्थ्य और पर्सनल स्पेस से संबंधित मुद्दों पर।"

'प्राइवेसी' के लेखक और निर्देशक सुदीप कंवल ने कहा, "बिफैन में हमें जो जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली, उसके लिए मैं बेहद आभारी हूं। पहले ही दिन कार्यक्रम के निदेशक एलेन किम ने मुझे दूर से देखा, दौड़कर आए और मुझे गले लगाया। उन्होंने मुझे बताया कि उन्हें फिल्म कितनी पसंद आई। उत्सव के वॉलंटियर्स से लेकर आयोजकों तक, प्रत्येक व्यक्ति बेहद विनम्र है। हम प्रीमियर पर मिली शानदार प्रतिक्रिया से रोमांचित हैं और खुश हैं कि 'प्राइवेसी' जैसी महत्वपूर्ण कहानी को एक महत्वपूर्ण मंच पर इस तरह प्रदर्शित किया गया।"

'प्राइवेसी' एक डार्क सोशल थ्रिलर है जो मुंबई में स्थित एक संकटग्रस्त निगरानी केंद्र संचालक के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी शिफ्ट के दौरान होने वाली असामान्य घटनाओं की जांच शुरू करती है।

हाउस ऑफ टैलेंट स्टूडियो के सहयोग से फंडामेंटल पिक्चर्स के नवीन शेट्टी और श्लोक शर्मा द्वारा निर्मित, 'प्राइवेसी' में संदेश कुलकर्णी, अभिलाष थपलियाल, छाया कदम, रुशद राणा और सागर सालुंके जैसे कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation