श्री कृष्ण का कड़ा: दुनिया को बचाने की कुंजी, इस शनिवार, “कार्तिकेय 2” के एंड पिक्चर्स प्रीमियर के लिए हमारे साथ जुड़ें

श्री कृष्ण का कड़ा: दुनिया को बचाने की कुंजी, इस शनिवार, “कार्तिकेय 2” के एंड पिक्चर्स प्रीमियर के लिए हमारे साथ जुड़ें।

अपनी जान खतरे में डाल कर, सबको बचाना चाहते हो? निखिल सिद्धार्थ और अनुपम खेर की मुख्य भूमिका होनेवाले "कार्तिकेय 2" का प्रीमियर एंड पिक्चर्स पर किया जा रहा है। यह हर मोड़ पर नायक के साहस और ताकत दर्शाते हुए, दर्शकों को एक रोमांचक साहसिक यात्रा पर ले जाती है। भगवान कृष्ण का रहस्यमय कड़ा, जो दुनिया को बचाने में मदद कर सकता है, उसे खोजने में डॉ. कार्तिकेय से जुड़ें । आएं और इस शनिवार रात 8 बजे एंड पिक्चर्स पर इस खोज का हिस्सा बनें।

यह फिल्म दर्शकों को एक रोलरकोस्टर राइड़ पर ले जाती है। इस में अज्ञात प्रदेशों में भारी ट्रेक्स से लेकर दिल दहला देने वाले पीछा करने वाले दृश्य भी देखने मिलेंगे। “कार्तिकेय 2” एक रोचक और एड्रेनालाईन-से भरा सिनेमाई अनुभव प्रदान करती है। इस में बड़े बड़े सेट, विजुअल इफेक्ट्स और भगवान कृष्ण की रहस्यमय आभा को एक साथ पेश किया गया हैं। “कार्तिकेय 2” की कथा डॉ. कार्तिकेय की दिलचस्प सफर के बारे में है, जो भगवान कृष्ण के खोए हुए कड़े का रहस्य का पता लगाते हैं। अपने इस सफर में उन्हें अतीत के कई करामाती और गहरे अंधेरे रहस्यों के बारे में पता चलता है।

अपने मनमोहक अभिनय के लिए जाने माने अनुभवी अभिनेता अनुपम खेर “कार्तिकेय 2” में एक विशेष भूमिका निभाते हैं, जिसमें उनकी प्रतिभा और करिश्मा स्क्रीन पर निखर आती है। उनका किरदार कहानी में गहराई और गंभीरता जोड़ता है, जिससे फिल्म का कुल प्रभाव बढ़ता है।

एक रहस्यमयी कड़ा, एक अनसुनी कहानी और #10on10 महा ड्रामा

देखें एंड पिक्चर्स इस शनिवार रात 8 बजे

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation