सहजानंद इंडस्ट्रीज लिमिटेड को क्वालिटी मार्क अवार्ड्स 2023 से सम्मानित किया गया

सहजानंद इंडस्ट्रीज लिमिटेड को क्वालिटी मार्क अवार्ड्स 2023 से सम्मानित किया गया

क्वालिटी मार्क ट्रस्ट द्वारा 16 जुलाई, 2023 को हिल्टन, अहमदाबाद के डबलट्री में 'क्वालिटी मार्क अवार्ड्स' का आयोजन किया गया, जो मेक इन इंडिया की अवधारणा के तहत इस वर्ष इसका बारहवां संस्करण है, सहजानंद इंडस्ट्रीज लिमिटेड को अकार्बनिक रसायन के तहत क्वालिटी मार्क अवार्ड्स 2023 के लिए मुख्य अतिथि भारत सरकार के बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग राज्य मंत्री श्री शांतनु ठाकुर और बॉलीवुड से सेलिब्रिटी अतिथि श्री गुलशन ग्रोवर द्वारा सम्मानित किया गया।

 40 वर्षों से अधिक की विरासत के साथ, सहजानंद इंडस्ट्रीज लिमिटेड पूरे भारत और अंतरराष्ट्रीय बाजारों में विश्व स्तरीय सोडियम सिलिकेट और इसके वेरिएंट का अग्रणी निर्माता और आपूर्तिकर्ता है।

कंपनी की शुरुआत एक बड़े दृष्टिकोण के साथ एक छोटे से कमरे में की गई थी, और आज उनकी पांच विनिर्माण इकाइयाँ 24/7 काम कर रही हैं, श्री जिग्नेश पटेल के शक्तिशाली नेतृत्व में कंपनी साल-दर-साल नए मील के पत्थर हासिल कर रही है।

वे कड़े आईएसओ दिशानिर्देशों के अनुसार अत्याधुनिक घरेलू परीक्षण प्रयोगशालाओं से सुसज्जित हैं। विनिर्माण इकाइयाँ 1,10,000 मीट्रिक टन से अधिक की वार्षिक उत्पादन क्षमता वाली पूरी तरह से स्वचालित प्रक्रियाओं से सुसज्जित हैं।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation