शेमारू टीवी के अपकमिंग शो 'तुलसी धाम के लड्डू गोपाल' में तुलसी के मुख्य किरदार को अभिनेत्री अक्षिता मुदगल ने बताया लड्डू गोपाल का आशीर्वाद!

शेमारू टीवी के अपकमिंग शो 'तुलसी धाम के लड्डू गोपाल' में तुलसी के मुख्य किरदार को अभिनेत्री अक्षिता मुदगल ने बताया लड्डू गोपाल का आशीर्वाद!

 शेमारू टीवी हमेशा से अपने कंटेंट के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने को लेकर अग्रणी रहता है फिर चाहे वो फिक्शन, नॉन-फिक्शन या पौराणिक कथाएं हों। अब जल्द ही चैनल अपने दर्शकों के लिए कुछ नया प्रस्तुत करने जा रहा है जहाँ दर्शक लड्डू गोपाल की भक्ति के रस में सराबोर हो जाएंगे। शेमारू टीवी पर जल्द ही 'तुलसी धाम के लड्डू गोपाल' नामक शो प्रसारित किया जाना है, जिसकी कहानी भगवान कृष्ण के भक्त तुलसी के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे अपने लड्डू गोपाल पर अटूट विश्वास है और कान्हा भी हमेशा उनके आसपास और साथ नज़र आते हैं। इस मुख्य किरदार के लिए मेकर्स ने अभिनेत्री अक्षिता मुदगल को चुना है, जिसके लिए यह किरदार लड्डू गोपाल का आशीर्वाद है।

 अभिनेत्री अक्षिता मुदगल से जब तुलसी के किरदार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "लड्डू गोपाल की एक समर्पित भक्त होने के नाते मुझे विश्वास था यह किरदार सिर्फ मेरे लिए बना था। मुझे वास्तव में लगता है कि यह उनका आशीर्वाद ही है, जिससे यह अवसर मुझ तक आया है। जब सैनी सर ने मुझे इस शो की कहानी सुनाई, तो मैं कृष्ण की लीलाओं में खो गई और मुझे तुरंत पता चल गया कि यह किरदार मेरे लिए तय है। यह दर्शकों के दिलों को छू देने वाली बहुत मनमोहक कहानी है। मुझे पूरी उम्मीद है कि दर्शक तुलसी की यात्रा से जुड़ पाएंगे और लड्डू गोपाल की बुद्धिमान शिक्षाओं में प्रेरणा लेंगे।"

 उत्तर प्रदेश की पृष्ठभूमि पर बने तुलसी धाम की यह कहानी दर्शकों का दिल जीत लेगी जहाँ चारों तरफ तुलसी के पौधे हैं। यह कहानी तुलसी और उसके परिवार की जीवन यात्रा को बयां करती है जो लड्डू गोपाल के भक्त हैं। तुलसी के पिता लड्डू गोपाल से जुड़ीं कथाएं सुनाने को लेकर पूरे धाम में प्रसिद्द हैं और उनका यह प्रण है कि जब 1005 कथाएं पूरी हो जाएंगी तो वे वहां लड्डू गोपाल का मंदिर बनवाएंगे, लेकिन पिता और बेटी के जीवन में तूफ़ान तब आता है जब किसी बड़े व्यवसायी की बुरी नज़र इस खूबसूरत धाम पर पड़ती है जो यहाँ अपना एम्पायर खड़ा करना चाहता है और धोखे से तुलसी की शादी अपने बेटे से करवा देता है। ऐसे में क्या लड्डू गोपाल पर तुलसी का अटूट भरोसा टूट जाएगा ? या लड्डू गोपाल दिखाएंगे अपनी कोई नई लीला !

 'तुलसी धाम के लड्डू गोपाल' शो में तुलसी की अटूट भक्ति, प्यार और विश्वास से जुड़ी इस कहानी को देखने के लिए तैयार हो जाइए जल्द ही सिर्फ शेमारू टीवी पर।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation