श्वेता त्रिपाठी शर्मा और स्लोचीता का नवीनतम संगीत वीडियो 'मोहब्बत' साबित करता है कि वे 'बट्टावाड़ा' और 'बारिश' की तरह एक साथ क्यों चलते

श्वेता त्रिपाठी शर्मा और स्लोचीता का नवीनतम संगीत वीडियो 'मोहब्बत' साबित करता है कि वे 'बट्टावाड़ा' और 'बारिश' की तरह एक साथ क्यों चलते हैं!

भारतीय मनोरंजन उद्योग की चकाचौंध के बीच, ऑन और ऑफ-स्क्रीन दोनों जगह उनका वास्तविक और दिल छू लेने वाला कनेक्शन एक दुर्लभ रत्न है। उनका सौहार्द सच्चे प्यार में हमारे विश्वास की पुष्टि करता है। जैसा कि हम सभी जानते हैं कि 'बट्टावाड़ा' का स्वाद बारिश होने पर सबसे अच्छा लगता है, पति चैतन्य शर्मा उर्फ स्लोचीता के साथ उनकी ऑन-स्क्रीन अनुकूलता साबित करती है कि वह उनके 'बट्टावाड़ा' के लिए 'बारिश' हैं!

श्वेता और स्लोचीता का सापेक्षता कारक उन्हें अन्य बी-टाउन जोड़ों से अलग करता है। वास्तव में, उनके इंस्टाग्राम पोस्ट साबित करते हैं कि 'इश्क वाला प्यार' कैसे पनपता है! उनका चंचल मजाक 'मोहब्बत' में स्क्रीन पर दिखाई दिया है, जो श्वेता का पहला व्यावसायिक संगीत वीडियो है और ओह-बॉय, हम उससे अपनी आँखें नहीं हटा सकते हैं!

संगीत वीडियो में उनके धक-धक मूव्स के बारे में बात करते हुए, श्वेता और स्लोचीता पूरी तरह से मंच पर आग लगा रही हैं! उसकी घुमावें उसके आकर्षक व्यवहार की पूरी तरह से प्रशंसा करती हैं, जिससे हम और अधिक की चाहत रखते हैं! अमित त्रिवेदी द्वारा निर्देशित यह संगीत वीडियो अपनी रिलीज के बाद से ही सराहना बटोर रहा है।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation