पंजाब में अपना विस्तार करते हुए, हाउस ऑफ स्कल एक्स अपने नवीनतम स्कल एक्स एडिशन 2 वोदका के साथ पारखी लोगों को लुभाने के लिए तैयार है

पंजाब में अपना विस्तार करते हुए, हाउस ऑफ स्कल एक्स अपने नवीनतम स्कल एक्स एडिशन 2 वोदका के साथ पारखी लोगों को लुभाने के लिए तैयार है 

26 सितंबर, 2023: प्रीमियम वोदका ब्रांड- स्कल एक्स (Skull X) ने पंजाब में अपने स्कल एक्स एडिशन 2 के लॉन्च की घोषणा की है। बेहद सावधानी से तैयार किए गए स्पिरिट के कलेक्शन के लिए विशेष रूप से पहचान प्राप्त हाउस ऑफ स्कल एक्स, विभिन्न प्रकार के स्वाद और लोगों की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है। विशेष रूप से तैयार किए गए इस नवीनतम स्कल एक्स संस्करण 2 के साथ, अब यह ब्रांड पंजाब में पारखी लोगों को लुभाने के लिए तैयार है। हाल ही में लॉन्च किए गए इस नवीनतम संस्करण की उपलब्धता जालंधर, कपूरथला, नवांशहर, लुधियाना, अमृतसर, पटियाला और मोहाली में होगी।

उक्त लॉन्च के बारे में अपने विचार साझा करते हुए, सुश्री रोशिनी नाथ, चेयरपर्सन, हाउस ऑफ स्कल एक्स, ने कहा, "स्कल एक्स में हम इस श्रेष्ठतम प्रोडक्ट की पेशकश करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। कंपनी की योजना ब्रांड का तालमेल आज के युवाओं के साथ बिठाने की है। यही वजह है कि यह ब्रांड अपनी तमाम मार्केटिंग गतिविधियों की रुपरेखा अपने दर्शकों को ध्यान में रखकर बनाता है। हमारा प्रोडक्ट हमेशा ही स्पष्टता का दावा करता है। यह एक ऐसी विशेषता है, जिस पर हम अपने लेबल डिज़ाइन के माध्यम से ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। जहाँ एक तरफ, अन्य कम्पनियाँ सामान्य तौर पर पेपर लेबल्स का उपयोग करती हैं, जो कि प्रोडक्ट की पेशकश अस्पष्ट रूप से करते हैं, वहीं हम हमेशा ही पारदर्शी लेबल्स का विकल्प चुनना सुनिश्चित करते हैं। यह विकल्प वोदका के पूरी तरह स्पष्ट होने की ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुरूप है, जिससे अधिक पारदर्शिता मिलती है।"

यह नवीनतम लॉन्च किया गया स्कल एक्स एडिशन 2 कई मायनों में अनोखा है। फिल्ट्रेशन के लिए अधिकांश कंपनियों द्वारा सामान्य तौर पर मानक दोहरी-आसवन विधि का उपयोग किया जाता है। इसके विपरीत, स्कल एक्स एडिशन 2 तिहरे-आसवन दृष्टिकोण को सुनियोजित करता है। यह अतिरिक्त फिल्ट्रेशन किसी भी अवशिष्ट स्थूलता को प्रभावी ढंग से समाप्त कर देता है, जिसके परिणामस्वरूप स्वाद और बनावट में उत्कृष्ट एक परिष्कृत प्रोडक्ट निर्मित होता है। इस प्रोडक्ट को विशेष रूप से एक प्रतिष्ठित इंडस्ट्री एक्सपर्ट, श्री सुरिंदर कुमार द्वारा तैयार किया गया है। उन्हें इंद्री, कैमिकारा और अन्य विभिन्न ब्लेंड्स निर्मित करने में उनकी विशेषज्ञता के लिए जाना जाता है। स्कल एक्स एडिशन 2 1-10 पैमाने पर 9 से ऊपर ईएनए (एक्स्ट्रा न्यूट्रल अल्कोहल) ग्रेड रखता है। यह एक सावधानीपूर्वक ईजाद किया गया उपाय है, जो प्रोडक्ट की सुगंध, स्वाद और समग्र संवेदी अनुभव को संरक्षित करने के अनुरूप है। इसके प्रोडक्शन की प्रक्रिया के बाद, यह ब्रांड प्रतिष्ठित स्वादों सहित सामग्रियों का सावधानीपूर्वक चयन करता है, ताकि उच्च गुणवत्ता वाले स्वाद को प्रखरता दी जा सके।

इस प्रोडक्ट की उपलब्धता शीघ्र ही दिल्ली एनसीआर में भी होगी। स्कल एक्स संस्करण 2 की 750 एमएल की बोतल के लिए 700 रुपए की कीमत तय की गई है। यह निश्चित रूप से अपने उत्कृष्ट स्वाद और युवा आकर्षण के कारण कई लोगों का पसंदीदा पेय होगा।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation