www.vstnews.in पर सुबह की बड़ी खबरें.........*

*www.vstnews.in पर सुबह  की बड़ी खबरें.........*
✳️लखनऊ- भारत निर्वाचन आयोग की बड़ी बैठक आज, विधानसभा के तिलक हॉल में चुनाव आयोग की बैठक, विधानसभा में आज प्रदेश भर के अधिकारी जुटेंगे, लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर होगी बैठक, बैठक को देखते हुए ट्रैफिक में बदलाव किया गया, DSO चौराहे से सिसेंडी तक सामान्य ट्रैफिक प्रतिबंधित.
✳️लखनऊ- उत्तर प्रदेश में आज से बदलेगा मौसम का मिजाज, आज से बारिश के साथ ओले गिरने के हैं आसार, पश्चिमी विक्षोभ के साथ मौसम में हो सकता है बदलाव, मार्च के पहले हफ्ते में प्रदेश में आंधी बारिश की आशंका.
✳️लखनऊ- यूपी में गेहूं का न्यूनतम समर्थन मूल्य निर्धारित, न्यूनतम समर्थन मूल्य 2,275 प्रति क्विंटल निर्धारित, सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक्स पर किया पोस्ट,गेहूं का मूल्य भुगतान 48 घंटे के अंदर होगा-सीएम, किसानों के आधार लिंक खाते में पहुंचेगी रकम-सीएम, बटाईदार किसान भी इस साल पंजीकरण करा करेंगे-CM, आज से 15 जून तक होगी गेहूं की खरीद-सीएम, आप सभी की समृद्धि और खुशहाली प्राथमिकता-सीएम.
✳️लखनऊ- सीएम योगी ने बिहार के CM नीतीश कुमार को बधाई दी, नीतीश कुमार जी को जन्मदिन की बधाई- सीएम योगी , आपके लिए उत्तम स्वास्थ्य, सुदीर्घ जीवन की प्रार्थना-CM.
✳️लखनऊ- DSP लक्ष्मी सिंह चौहान पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, झूठा शपथपत्र देकर पदोन्नति हासिल करने का आरोप, अपराध अनुसंधान विभाग के लिपिक ने दर्ज कराया केस, आगरा की SIB कोऑपरेटिव डिप्टी SP के पद पर तैनात हैं, लक्ष्मी के खिलाफ भ्रष्टाचार का भी दर्ज हुआ था मुकदमा, सुशांत गोल्फ सिटी थाने में लिपिक ने दर्ज कराया केस.
✳️लखनऊ- महिला बिजलीकर्मी से अभद्रता,उत्पीड़न की होगी जांच, मामले में अधिशासी अभियंता के खिलाफ होगी जांच , महिला की लिखित शिकायत पर जांच कमेटी गाठित, अधिशासी अभियंता को संवेदनशील पद से हटाया था, लेसा सिस गोमती जोन द्वितीय का मामला.
✳️ग़ाजियाबाद- पिटबुल कुत्ते के हमले में बच्ची गंभीर घायल, पड़ोस में गई बच्ची पर कुत्ते ने किया हमलाबच्ची गंभीर घायल, अस्पताल में कराया भर्ती, चेहरे और शरीर के अन्य हिस्सों को नोचा, शालीमार गॉर्डन क्षेत्र के DLF इलाके की घटना.
✳️गाजियाबाद - गाजियाबाद में निर्माणाधीन फैक्ट्री का लिंटर गिरा, लिंटर गिरने से मलबे में दबकर मजदूर की मौत, एक मजूदर की मौत, दूसरा मजदूर गंभीर घायल, गाजियाबाद के मोदीनगर में सिखेड़ा रोड की घटना.
✳️मेरठ - संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता का मिला शव, फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव, मायके पक्ष ने लगाया दहेज हत्या का आरोप, ससुराल पक्ष पर गाड़ी मांगने का लगाया आरोप, पति-पत्नी में कपड़े धोने को लेकर हुआ था विवाद, विवाहिता के परिजनों ने थाने में हंगामा किया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना ब्रह्मपुरी के प्रेम विहार का मामला.
✳️आगरा - नकली शैम्पू बनाने वालों पर पुलिस का शिकंजा, पुलिस ने मौके से 3 लोगों को किया गिरफ्तार, पुलिस ने हजारों शैम्पू की बोतलें बरामद की, बड़ी मात्रा में तैयार माल भी किया बरामद, कई जिलों में थी नकली शैम्पू की सप्लाई, कबाड़ियों से खरीद कर लाते थे खाली बोतलें, घर में चल रहा था नकली शैम्पू बनाने का खेल , थाना ट्रांस यमुना पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई.
✳️सहारनपुर - उत्तराखंड में हादसे का शिकार हुआ परिवार , भीषड़ सड़क हादसे में 2 लोगों की हुई मौत, हादसे में 2 लोग गंभीर रूप से हुए घायल, तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, कस्बा छुटमलपुर का रहने वाला है परिवार.
✳️मैनपुरी - सपा सांसद डिंपल यादव का मैनपुरी दौरा आज, आज से 3 दिन मैनपुरी में ही रहेंगी डिंपल यादव, कई विधानसभा क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से मिलेंगी,जनता के बीच जाकर वोट की करेंगी अपील.
✳️दिल्ली- बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की हुई बैठक , पीएम मोदी, गृह मंत्री अमित शाह बैठक रहे में मौजूद, रक्षा मंत्री राजनाथ चुनाव समिति बैठक में रहे मौजूद, CM योगी आदित्यनाथ, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक रहे मौजूद, डिप्टी CM केशव मौर्य, ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मौजूद, गोवा CM प्रमोद सावंत, CM पुष्कर सिंह धामी रहे मौजूद, यूपी चुनाव प्रभारी बैजयंत जयपांडा बैठक में रहे मौजूद, CEC बैठक में यूपी की लोकसभा सीटों पर हुआ मंथन, यूपी की 50 सीटों को लेकर बैठक में हुई चर्चा- सूत्र.
✳️दिल्ली- BJP मुख्यालय में केंद्रीय चुनाव समिति की हुई बैठक, अलग-अलग राज्यों के उम्मीदवारों पर हुआ मंथन, देर रात तक चली बीजेपी चुनाव समिति की बैठक, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक.
✳️दिल्ली- सूत्रों के हवाले से इस वक्त की बड़ी खबर, यूपी में BJP सहयोगी दलों के लिए 5 सीटें छोड़ेगी-सूत्र, उत्तर प्रदेश में बीजेपी 75 सीटों पर लड़ेगी चुनाव- सूत्र,74 सीट पर BJP 1 पर निषाद पार्टी का उम्मीदवार-सूत्र, अपना दल (S),RLD के लिए बीजेपी 2-2 सीटें छोड़ेगी-सूत्र, सुभासपा को बीजेपी सिर्फ एक सीट देगी- सूत्र.

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation