बुंदेलखंड ट्रूपल' चैनल ने की क्षेत्र के सभी जिलों में प्रतिनिधियों की नियुक्ति

'बुंदेलखंड ट्रूपल' चैनल ने की क्षेत्र के सभी जिलों में प्रतिनिधियों की नियुक्ति

बुंदेलखंड के प्रत्येक जिले में पहुंचा 'बुंदेलखंड ट्रूपल चैनल'

- _चुनावी जिलों में ग्राउंड रिपोर्टिंग में बढ़ेगी सक्षमता_

- _विविध कार्यक्रमों के जरिये बुंदेली संस्कृति-सभ्यता के संरक्षण हेतु प्रयासरत_

- _बुंदेलखंड की जमीनी समस्याओं को प्रमुखता से उठाना लक्ष्य_

भोपाल; 13.05.23: भारतवर्ष के केंद्र बिंदु पर स्थित मध्य प्रदेश राज्य के अंतर्गत बुंदेलखंड अंचल एक ऐसा बड़ा भूभाग है जो अपने पृथक राज्य की आवाज, वर्षों से बुलंद करते हुए, पृथक बुंदेलखंड राज्य की मांग कर रहा है। इसी परिकल्पना को आगे बढ़ाते हुए क्षेत्र का अग्रणी ऑनलाइन न्यूज़ प्लेटफार्म 'बुंदेलखंड ट्रूपल' अब बुंदेलखंड के सभी जिलों में अपनी उपस्थिति दर्ज करा रहा है। चैनल ने उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के बीच स्थित कुल 13 जिलों झांसी, बांदा, हमीरपुर, ललितपुर, जालौन, महोबा, चित्रकूट, दतिया, सागर, छतरपुर, टीकमगढ़, दमोह और पन्ना जिलों में अपने प्रतिनिधियों की नियुक्ति की है। इसके पश्चात चैनल प्रत्येक जिले की मूलभूत समस्याएं और जरुरी पहलुओं पर विशिष्ट जानकारी के साथ, चुनावी जिलों की राजनीतिक सरगर्मी की खबरें भी प्रमुखता से दर्शाने में सक्षम होगा।

चैनल को क्षेत्रीय लोगों का अपना चैनल बताते हुए बुंदेलखंड ट्रूपल चैनल के फाउंडर अतुल मलिकराम ने कहा कि, "ट्रूपल बुंदेलखंड चैनल का मुख्य उद्देश्य जन-जन की आवाज बनना है। समस्याएं, बातें, अनौपचारिक या अवैध गतिविधियां, जो मेन स्ट्रीम मीडिया या दूसरे मीडिया पोर्टल्स या चैनल्स से अछूती रह जा रही है, लेकिन सामाजिक दृष्टि से उनका बहुत गहरा प्रभाव होता है, हम ऐसे मुद्दों को प्रकाश में लाने के लिए सदैव तत्पर हैं। राजनीतिक दृष्टि से बुंदेलखंड की महत्ता को ध्यान में रखते हुए, हम हर राजनीतिक पहलु को कवर करने व एक बेहतर बुंदेलखंड का निर्माण करने के लिए प्रयत्नशील हैं।"

बुंदेलखंड क्षेत्र के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन न्यूज़ प्लेटफार्म के रूप में 'बुंदेलखंड ट्रूपल चैनल', लोक कलाकारों, कवियों, गृहणियों, शिल्पकलाकारों, व स्थानीय प्रतिभाओं को प्रभावशाली मंच प्रदान कर रहा है। बुंदेली व्यंजनों से सम्बंधित खासकर महिलाओं के लिए आयोजित 'बुंदेली शेफ' कार्य्रक्रम, लोकगीत कलाकारों से सम्बंधित बुंदेली बावरा जैसे कार्यक्रमों के साथ चैनल 'स्वतंत्र बुंदेलखंड-सफल बुंदेलखंड' की अवधारणा को मजबूत बनाते हुए, एक धन संपन्न और खुशहाल राज्य के निर्माण हेतु, जन जागरूकता बढ़ाने वाले, एकमात्र चैनल के रूप में क्षेत्रीय जनता को साथ लाने में सफल रहा है।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation