ब्रांड ने 'इंडियन हेयर केयर = नायका नेचरल्स हेयर केयर' का नया कैंपेन लॉन्च किया

नायका नेचरल्स की ब्रांड एम्बेसडर बनीं जान्हवी कपूर

~ ब्रांड ने 'इंडियन हेयर केयर = नायका नेचरल्स हेयर केयर' का नया कैंपेन लॉन्च किया ~

मई, 2023:भारत में अक्सर लोग बालों की समस्या से ग्रसित रहते हैं। इससे निपटने के लिए पारम्परिक रूप से प्रभावी इंग्रेडिएंट्स के शक्तिशाली मिश्रण की पेशकश करते हुए, नायका नेचरल्स हेयर ने एक नया कैंपेन शुरू किया है, जिसमें जान्हवी कपूर इस ब्रांड का चेहरा बनी हैं। नायका नेचरल्स को भारत की पद्धति के अनुरूप बालों की देखभाल के लिए निर्मित किया गया है। ऐसे में, यह भारत की बदलती पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण यहाँ के लोगों के बालों के प्रकार और उनमें होने वाली समस्याओं को सहजता से समझता है, जिनमें कठोर पानी, प्रदूषण, आर्द्रता, अल्ट्रा वायलेट क्षति, धूल और गंदगी आदि शामिल हैं। नायका नेचरल्स यह गहनता से मानता है कि भारत के लोगों को बालों कि विशेष देखभाल की आवश्यकता होती है, इसके उत्तर के रूप में यह छह शक्ति-युक्त फॉर्म्युलेशन्स के माध्यम से पर्यावरणीय परिस्थितियों के कारण होने वाली समस्याओं का मुकाबला करता है, जिन्हें बालों की देखभाल के उपायों के रूप में रिसर्च करके तैयार किया गया है।

जान्हवी कपूर नायका ब्रांड के लिए एकदम उपयुक्त चेहरा  हैं, जो अपने शानदार बालों और इनकी देखभाल के लिए घरेलू इंग्रेडिएंट्स को अपनाने के लिए जानी जाती हैं। नायका नेचरल्स की हेयर केयर रेंज, पारंपरिक बालों का पोषण करने वाले इंग्रेडिएंट्स से परिपूर्ण है, जिसमें सेब का सिरका, अदरक, मेथी, प्याज, आँवला, करी पत्ता, उफना हुआ चावल का पानी, चारकोल और शिकाकाई आदि शामिल हैं, जो बालों के लिए संपूर्ण रूप से गुणकारी हैं। नायका नेचरल्स की हेयर केयर रेंज को विशेषज्ञों द्वारा तैयार किया गया है। इस रेंज को भारतीय मौसम, पानी, जीवन शैली और विविध प्रकार के बालों का विश्लेषण करने के बाद विकसित किया गया है, ताकि स्वस्थ बालों के लिए खूबसूरती से प्रभावी इंग्रेडिएंट्स का एक शक्तिशाली मिश्रण तैयार किया जा सके। इस कैंपेन में ऑनसाइट, डिजिटल और सोशल मीडिया अभियान के माध्यम से जान्हवी के जुड़ाव को एक ब्रांड फिल्म के तहत दर्शाया जाएगा, जो 'इंडियन हेयर केयर = नायका नेचरल्स हेयर केयर' के मुख्य संदेश पर केंद्रित है।

विशाल गुप्ता, एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट, कंज्यूमर ब्यूटी ब्रांड्स, नायका, ने कहा, "अत्यधिक भौगोलिक मौसम की स्थिति के कारण भारत में लोगों के बालों की तासीर अलग-अलग होती हैं। ऐसे में, एक प्रोडक्ट सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता। नायका नेचरल्स के साथ, हमारी टीम ने ऐसे प्रोडक्ट्स विकसित किए हैं, जो बालों की देखभाल के लिए सदियों पुराने रीति-रिवाजों और आधुनिक विज्ञान का आकर्षक मिश्रण हैं। जान्हवी कपूर हमारी पहली पसंद थीं, क्योंकि वे ब्रांड के व्यक्तित्व में पूरी तरह से फिट बैठती हैं। उनके खूबसूरत बाल और नेचरल इंग्रेडिएंट्स के उपयोग पर उनका विश्वास, ये दो ऐसे कारक हैं, जो उन्हें ब्रांड का प्रतिनिधित्व करने के लिए श्रेष्ठ विकल्प बनाते हैं।"

जान्हवी कपूर ने कहा, "मैं हमेशा ही अपनी बॉडी के लिए नेचरल इंग्रेडिएंट्स के उपयोग में विश्वास रखती हूँ, क्योंकि मैं बचपन से ही इन्हें आज़मा रही हूँ, फिर चाहे बात चेहरे की हो या बालों की। जब भी मेरे पास समय होता है, तब भी मैं सेब का सिरका या प्याज लगाकर अपने बालों की देखभाल करती हूँ। जब मुझे किसी ऐसी चीज़ का प्रतिनिधित्व करने का अवसर मिला, जिसमें मैं विश्वास करती हूँ, तो मैं इसके लिए पूरी तरह तैयार हो गई। नायका नेचरल्स एक ऐसी हेयर रेंज है, जो नेचरल इंग्रेडिएंट्स के उपयोग को अधिक उन्नत रूप में दोहराने और बालों को स्वस्थ रहने के लिए आवश्यक पोषण प्रदान करने में सक्षम होने के विचार के अनुरूप है।"

नायका नेचरल्स हेयर वेरिएंट में शामिल हैं-

नायका नेचरल्स की एप्पल साइडर विनेगर और जिंजर एंटी-डैंड्रफ रेंज- डैंड्रफ में 50%* तक की कमी का अनुभव करें! नायका की एप्पल साइडर विनेगर और जिंजर रेंज बालों के पीएच को संतुलित करती है, जो नेचरल ऑइल्स को सतह में लॉक करके बालों को स्मूद बनाती है। यह रेंज डैंड्रफ का मुकाबला करती है, पसीने और बिल्डअप को हटाती है, और साथ ही आपके बालों को पहले से भी अधिक मुलायम और मैनेज्ड फील प्रदान करती है। यह रेंज विशेष रूप से उत्तर भारतीय क्षेत्रों में शुष्क स्कैल्प के कारण क्षतिग्रस्त बालों के लिए गुणकारी साबित होती है।

नायका नेचरल्स की अनियन और फेनुग्रीक हेयर ग्रोथ रेंज- यह रेंज सिर्फ 30 दिनों में बालों को उन्नत विकास प्रदान करती है। साथ ही, यह पॉवर पैक रेंज स्वस्थ विकास को बढ़ावा देती है और आपके बालों को जड़ से सिरे तक मॉइश्चराइज़ करते हुए रोम छिद्रों को मजबूत करती है। बालों को तुरंत पोषण देने और लंबे व मजबूत बालों के लिए तैयार हो जाइए! इस रेंज को कठोर पानी की आपूर्ति में मौजूद कठोर खनिजों, धातुओं और क्लोरीन (सल्फेट, बाइकार्बोनेट, कैल्शियम और मैग्नीशियम आदि) के कारण होने वाले बालों के नुकसान (रुखापन, नीरसता, उलझन, मलिनकिरण, बाल झड़ना आदि) से निपटने के लिए तैयार किया गया है।

नायका नेचरल्स की आँवला और करी लीव्स एंटी-हेयरफॉल रेंज- नायका की आँवला और करी लीव्स रेंज पोषक तत्वों से भरपूर फॉर्मूला है, जिसे आपके बालों के झड़ने की सभी समस्याओं को खत्म करने के उद्देश्य से तैयार किया गया है। यह रेंज आपके बालों को स्मूद और मजबूत करने के साथ ही गहराई से मॉइश्चराइज़ करती है, और साथ ही, स्कैल्प इन्फेक्शन्स, बालों के पतले होने और बालों के झड़ने जैसी समस्याओं को भी रोकती है। इस रेंज के साथ आपको घने, चमकदार और अच्छी तरह से पोषित बालों का फील मिलता है। यह रेंज नम वातावरण के लिए उपयुक्त है, जो विशेष रूप से दक्षिणी या उष्णकटिबंधीय क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को बालों के झड़ने की समस्या से निजात दिलाती है।

खुश्क और नाज़ुक बालों के लिए नायका नेचरल्स की रीठा और शिकाकाई रेंज- नायका की रीठा और शिकाकाई रेंज, पौष्टिक और डीप क्लींजिंग फॉर्म्युलेशन से परिपूर्ण है, जो खुश्क बालों को पुनर्जीवित करती है और उन्हें नाज़ुक होने से रोकती है। आवश्यक पोषक तत्वों से भरपूर, यह रेंज आपके बालों को मजबूत और स्वस्थ बनाती है। यह रेंज अत्यधिक प्रदूषण और गंदगी वाले क्षेत्रों में उपयोग के लिए उपयुक्त है।

घुंघराले बालों के लिए नायका नेचरल्स की फर्मेन्टेड राइस वॉटर और बैम्बू रेंज- नायका की फर्मेन्टेड राइस वॉटर और बैम्बू रेंज रूखे और क्षतिग्रस्त बालों की मरम्मत करती है। इसके पॉवर पैक इंग्रेडिएंट्स बालों को कैमिकल्स के प्रभाव से बचाते हैं और बालों के स्वास्थ्य को बहाल करने के लिए गहन हाइड्रेशन प्रदान करते हैं। यह रेंज प्रदूषण और नमी से प्रभावित बालों के लिए उपयुक्त है और घुंघराले बालों को 60% तक कम करने में मददगार है।

नायका नेचरल्स की चारकोल और बैम्बू डीप डिटॉक्स और क्लीन्ज़ रेंज- नायका की चारकोल और बैम्बू रेंज अपने समृद्ध डिटॉक्सिफाइंग गुणों के साथ आपके बालों की गहराई से क्लीन्ज़ करती है। यह विषाक्त पदार्थों और पर्यावरण प्रदूषकों को बालों से दूर करती है, और साथ ही बालों के समग्र स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए मुँहासे और खुजली को भी रोकती है। यह रेंज प्रदूषण या नम स्थितियों के कारण होने वाली स्कैल्प की गंदगी को साफ करने में मदद करती है।

नायका नेचरल्स के हेयर प्रोडक्ट्स 100% क्रुएल्टी मुक्त, एसएलएस / एसएलईएस मुक्त और पैराबेन-मुक्त हैं।

नायका नेचरल्स की हेयर रेंज नायका (Nykaa) की वेबसाइट / ऐप और पूरे भारत के स्टोर्स पर उपलब्ध है और इसके शैम्पू और कंडीशनर की कीमत 399 रुपए और हेयर ऑइल और हेयर मास्क की कीमत 599 रुपए है।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation