खैरुल बशर एजुकेशन सेंटर की ओर से के०बी० मेडिकल हाल में रोजा इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन किया गया

खैरुल बशर एजुकेशन सेंटर की ओर से के०बी० मेडिकल हाल में रोजा इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

बांगरमऊ उन्नाव। रमजान उल मुबारक के महीने के अंतिम दिनों में नगर सहित ग्रामीण अंचलों में लगातार रोजा इफ्तार पार्टियों का सिलसिला जारी है। वहीं शनिवार को नगर के लखनऊ रोड पर स्थित खैरुल बशर एजुकेशन सेंटर की ओर से के०बी० मेडिकल हाल में रोजा इफ्तार कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

            रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजक प्रमुख समाजसेवी व विद्वान रईस खां सभी आमंत्रित रोजेदारों का खैरमकदम करते हुए कहा कि रोजा इफ्तार पार्टी के आयोजन से आपसी प्रेम व सौहार्द को बढ़ावा मिलता है। उन्होंने कहा कि हमें रोजे रखने के साथ ही जितना हो सके नेक आमाल करना चाहिए और ईद के पहले अपने पड़ोसियों, असहायों व गरीबों से मिलकर उनकी खूब मदद करनी चाहिए ताकि उनकी ईद भी अच्छी तरह से हो सके। रोजा इफ्तार के बाद मगरिब की नमाज भी सामूहिक रूप से अदा की गई। जिसमें सभी ने मुल्क की तरक्की व भाईचारे के साथ ही अमन चैन कायम रखने की खुदा से दुआ भी मांगी। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व विधायक बदलू खां, नगर पालिका परिषद के पूर्व अध्यक्ष व समाजसेवी इजहार खां "गुड्डू", आजाद खां, सैयद रिजवान अहमद, डॉक्टर इरफान, डॉक्टर अनीस अहमद, मजीद खां,  शहंशाह खां, आफाक खां,  डॉक्टर मुदस्सिर जावेद, डॉक्टर बेनजीर, समाजसेवी फजलुर्रहमान, हामिद अली, जमीर खां, कलीम खां, फरीद अहमद, बशर आदि मौजूद रहे।।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation