मनीष पॉल ने 'हिचकी' के तीन साल पूरे होने पर एक पोस्ट साझा किया! 2020 की सबसे पसंदीदा शॉर्ट फिल्मों में से एक*

*मनीष पॉल ने 'हिचकी' के तीन साल पूरे होने पर एक पोस्ट साझा किया! 2020 की सबसे पसंदीदा शॉर्ट फिल्मों में से एक*

भारतीय मनोरंजन जगत में, जहां कई कलाकार अपनी प्रतिभा के दम पर अपनी पहचान बना रहे हैं, मनीष पॉल एक ऐसे सितारे के रूप में उभरकर सामने आए हैं जिन पर सबकी नजर है। मनीष ने न सिर्फ बड़े पर्दे पर बल्कि वेब शोज़ और शॉर्ट फिल्मों में भी अपनी अभिनय क्षमता का परिचय दिया है। इन शॉर्ट फिल्मों में से एक 'हिचकी' है।

यह शॉर्ट फिल्म 2020 में सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनकर उभरी थी, और कल मनीष पॉल ने अपने सोशल मीडिया पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कैप्शन में कहा:

"तीन साल पहले जब दुनिया मानवता के सबसे कठिन दौर से गुजर रही थी- महामारी; हमने अपने छोटे से तरीके से, उम्मीद देने की कोशिश की। लोग ऐसी परेशानियों का सामना कर रहे थे, जिसकी हम कल्पना भी नहीं कर सकते थे, और हम उनकी दुविधा को सबके सामने लाना चाहते थे। हमारे पास संचार का सबसे प्रभावी माध्यम - सिनेमा था। 

#हिचकी एक शॉर्ट फिल्म है जो 3 साल पूरे कर रही है और मेरे लिए खास बनी हुई है - एक नेक विचार वाली कहानी, जिसे महामारी के दौरान सीमित संसाधनों में बनाया गया, और इसका श्रेय हमारी शानदार टीम को जाता है। सच्ची भावना से बनी इस फिल्म ने सभी का ध्यान खींचा, और इसका श्रेय भारतीय सिनेमा के महानायक - श्री अमिताभ बच्चन को जाता है। हम उस लीजेंड के हमेशा आभारी रहेंगे। समय बदल गया है, लेकिन इस फिल्म का संदेश आज भी उतना ही महत्वपूर्ण है... जरूरतमंदों की मदद करना।

#3YearsOfHichki"

इस बीच, मनीष पॉल अगली बार वरुण धवन के साथ धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित "सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी" में दिखाई देंगे। उन्होंने डेविड धवन की अनटाइटल्ड कॉमेडी एंटरटेनर में वरुण धवन के साथ एक महत्वपूर्ण भूमिका में  दिखाई देंगे। 2022 में रिलीज़ होने के बाद यह वरुण के साथ उनका तीसरा प्रोजेक्ट है।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation