मानवत मर्डर्स' की रिलीज से पहले, अशुतोष गोवारिकर ने डीएसपी रमाकांत कुलकर्णी के परिवार से मुलाकात की और अधिकारी को उनकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया

*'मानवत मर्डर्स' की रिलीज से पहले, अशुतोष गोवारिकर ने डीएसपी रमाकांत कुलकर्णी के परिवार से मुलाकात की और अधिकारी को उनकी बहादुरी के लिए सम्मानित किया।*

भारतीय सिनेमा के बहुमुखी प्रतिभा के धनी अशुतोष गोवारिकर, जिन्होंने 'लगान', 'जोधा अकबर', और 'स्वदेस' जैसी विश्व प्रसिद्ध फिल्में दी हैं, अपनी अगली वेब सीरीज 'मानवत मर्डर्स' में अभिनेता के रूप में नजर आने वाले हैं। शो के ट्रेलर के रिलीज के बाद से ही अशुतोष के अभिनय की सराहना हो रही है, और उन्होंने एक बार फिर अपने अद्वितीय कौशल और अभिनय क्षमता को प्रदर्शित किया है। यह प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता बहुप्रतीक्षित सीरीज में डीएसपी रमाकांत कुलकर्णी के वास्तविक जीवन के किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे।

शो की रिलीज से पहले, अशुतोष गोवारिकर ने रमाकांत कुलकर्णी के परिवार से मुलाकात की। इस मुलाकात में अशुतोष ने रमाकांत की पत्नी, श्रीमती कुलकर्णी, बेटी अनीता भगले, उनके पति और प्रसिद्ध क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भगले से मुलाकात की। इस दौरान उनके साथ शो के निर्देशक आशीष बेंद्रे और लेखक गिरीश जोशी भी मौजूद थे, और अनुभवी फिल्म निर्माता ने डीएसपी रमाकांत कुलकर्णी के जीवन की जानकारियों पर विस्तृत चर्चा की।

अशुतोष गोवारिकर ने रमाकांत कुलकर्णी के परिवार से मुलाकात के बाद अपनी भावनाएं साझा करते हुए कहा, "कुलकर्णी परिवार से मिलना एक विनम्र अनुभव था। रमाकांत जी के अपने परिवार के प्रति स्नेह और गर्मजोशी के बारे में सुनकर; अपराधियों के प्रति उनका सज्जनता भरा रवैया; और एक टीम लीडर के रूप में उनके गुणों ने मुझे वर्दी के पीछे के व्यक्ति की गहरी समझ दी।"

उन्होंने अंत में कहा, "उनके प्रति नए सम्मान के साथ मैंने उनके किरदार को निभाया। 'मानवत मर्डर्स' की पूरी टीम के लिए यह महत्वपूर्ण था कि हम न केवल अधिकारी का, बल्कि उस व्यक्ति और उसके परिवार का भी सम्मान करें, इस शो के माध्यम से।"

सीरीज 'मानवत मर्डर्स' 4 अक्टूबर 2024 से सोनी लिव पर स्ट्रीम होगी।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation