राहुल भट ने कान्स स्टाइलिंग के लिए प्रशांत सावंत को चुना,

राहुल भट ने कान्स स्टाइलिंग के लिए प्रशांत सावंत को चुना, वह कॉस्ट्यूम डिजाइनर जिन्होंने कैनेडी के लिए उनके कपड़े डिजाइन किए; चाहते हैं कि उनकी टीम भी उन्हीं की तरह  अंतरराष्ट्रीय प्रशंसा हासिल करें

कान्स रेड कार्पेट पर क्लासिक ब्लैक टक्सीडो में राहुल भट की स्पष्ट रूप से आकर्षक उपस्थिति उनके किरदार, 'कैनेडी' के अनुसार क्यूरेट की गई थी।

अभिनेता ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने कान्स में प्रशांत सावंत के प्रतिष्ठित ब्लैक टक्सीडो को क्यों चुना। राहुल ने कहा, "कैनेडी में प्रशांत का काम बेल्जियम के कलाकार रेने मैग्रीट के व्यापक संवैधानिक विचारों को प्रतिध्वनित करता है जो मेरे किरदार 'कैनेडी' को बखूबी से परिभाषित करता है। प्रशांत ने 'कैनेडी' में एक प्रशंसनीय काम किया है और मैंने उन्हें (उनकी रचना को) पहनने पर जोर दिया क्योंकि मुझे लगता है कि वह इस पहचान (कान में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रतिनिधित्व करने के लिए) के हकदार हैं। मैं उनके बेमिसाल हुनर में विश्वास करता हूं।

प्रशांत की दृष्टि का करिश्मा में अनुवाद हुआ जब राहुल ने फ्रेंच रिवेरा में एक बेहतरीन काले टक्सीडो में रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। राहुल की उपस्थिति पर, प्रशांत ने कहा, "राहुल का रेड कार्पेट लुक उनके लिए कैनेडी (उनके किरदार) के अनुरूप बनाया गया था। बेल्जियम के कलाकार रेने मैग्रीट के दर्शन और कलाकृति ने मुझे फिल्म में काम करने के दौरान प्रेरित किया। राहुल का लुक रेने मैग्रीट के काम में हम जो चरित्र देखते हैं, उससे प्रेरित एक सर्वव्यापी रूप है।"

राहुल उन अभिनेताओं में से एक हैं, जो जब चारों ओर प्रतिभा देखते हैं तो अपनी टीम को आगे बढ़ाने और किसी भी तरह से उनके विकास का हिस्सा बनाने में कभी पीछे नहीं हटते हैं, जैसा कि उन्होंने कान्स के लिए अपनी स्टाइलिंग टीम के साथ किया है।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation