छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से लगे अंतर्राज्यीय संयुक्त जांच नाकों का कमिश्‍नर, एडीजीपी ने किया आकस्मिक निरीक्षण

छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से लगे अंतर्राज्यीय संयुक्त जांच नाकों का कमिश्‍नर, एडीजीपी ने किया आकस्मिक निरीक्षण 


 जांच दल के दस्तावेजों का परीक्षण कर दिए जांच संबंधी आवश्यक दिशानिर्देश

 मतदाता जागरूकता के तहत 100 प्रतिषत मतदान की दिलाई शपथ 

स्वरचित मतदाता जागरूकता स्लोगन के माध्यम से एडीजीपी ने मतदाताओं को किया प्रेरित

अनूपपुर मध्य प्रदेश,(  राजेश शिवहरे)6 अप्रैल 2024/ शहडोल संभाग के कमिश्नर  बीएस जामोद एवं शहडोल जोन के एडीजीपी  डीसी सागर ने कोतमा अनुभाग अंतर्गत छत्तीसगढ़ राज्य की सीमा से लगे अंतर्राज्यीय संयुक्त चेकपोस्ट डोला-घुटरीटोला तथा बरतराई-बरौर का आकस्मिक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  आशीष वशिष्ठ, पुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंह पवार, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  तन्मय वशिष्ठ शर्मा, शहडोल संभाग के संयुक्त आयुक्त विकास  मगन सिंह कनेश, सहायक रिटर्निंग अधिकारी तथा एसडीएम कोतमा  अजीत तिर्की मौजूद रहे।   

अंतर्राज्यीय सीमा के संयुक्त चेकपोस्ट डोला-घुटरीटोला में शहडोल संभाग के कमिश्नर  बीएस जामोद एवं शहडोल जोन के एडीजीपी  डीसी सागर ने मतदाता जागरूकता रैली में सहभागिता की तथा मतदाताओं से लोकसभा निर्वाचन के तहत 19 अप्रैल को शहडोल संसदीय क्षेत्र में होने वाले मतदान में 100 प्रतिशत भागीदारी निभाने की अपील करते हुए मतदाता शपथ दिलाई। मतदाता जागरूकता रैली में शहडोल जोन के एडीजीपी डी.सी. सागर द्वारा स्वरचित मतदाता जागरूकता स्लोगन ‘‘लोकतंत्र की आवाज हूं मैं, मतदान के लिए तैयार हूं मैं’’, ‘‘हमारा लोकतंत्र महान, आओ करें मतदान’’, ‘‘लोकतंत्र का हूं मैं नायक, मेरा वोट बने निर्णायक’’ के माध्यम से मतदाताओं को प्रेरित किया गया।  

  भ्रमण के दौरान शहडोल संभाग के कमिश्नर  बीएस जामोद ने मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ राज्य के संयुक्त चेकपोस्टों पर तैनात स्थैतिक निगरानी दल से जांच कार्यवाही के संबंध में जानकारी ली तथा दस्तावेजों का परीक्षण किया। उन्होंने चेकपोस्ट में जांच की कार्यवाही के संबंध में टीम के सदस्यों को जांच संबंधी आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

हमारे बारे में

इंदिरा नगर लखनऊ उत्तर प्रदेश

9450165626

vstnewseditor@gmail.com

Follow Us
समाचार पत्रिका

Vst News

vst News LIVE हिंदी के सर्वश्रेष्ठ ऑनलाइन समाचार पोर्टल में से एक है। दैनिक अद्यतन ई-पेपर के लिए, हमारे ई-पेपर अनुभाग पर जाएँ।

VstNews.in . All Rights Reserved. Design by Business Innovation